Haryana News: विपक्षी गठबंधन पर राव इंद्रजीत का बयान, मोदी के सामने जो भी आया औंधे मुंह गिरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1763247

Haryana News: विपक्षी गठबंधन पर राव इंद्रजीत का बयान, मोदी के सामने जो भी आया औंधे मुंह गिरा

Haryana News: केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जो भी गठबंधन बना है, वही औंधे मुंह गिरा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. 

Haryana News: विपक्षी गठबंधन पर राव इंद्रजीत का बयान, मोदी के सामने जो भी आया औंधे मुंह गिरा

Haryana News: विपक्ष की महागठबंधन पर राव इंद्रजीत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जो भी खड़ा हुआ है, वो औंधे मुंह गिरा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली है. साथ ही हरियाणा चुनाव में भी बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

औंधे मुंह गिरे
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जो भी गठबंधन बना है, वही औंधे मुंह गिरा है. आने वाले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. राव इंदरजीत बहादुरगढ़ में आयोजित हरियाणा स्टेट स्विमिंग चैंपियनशिप में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे. यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने विपक्ष के महागठबंधन पर निशाना साधा. मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अब तक जो भी गठबंधन बना है, वही औंधे मुंह ही गिरा है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी, जिस तरह से पिछली बार लोकसभा में बीजेपी की सीटें बढ़ी थी, उसी तरह आगामी चुनाव में भी बीजेपी का प्रदर्शन बहुत बेहतर रहने वाला है.

ये भी पढ़े: Delhi Crime: आधी रात में महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को पीटा, गर्दन और चेहरा नोचा फिर तोड़ा मोबाइल

इसमें सबकी भलाई
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर भी अपना बयान दिया. राव इंदजीत का कहना है कि उम्मीद करते हैं कि 2024 में भी बीजेपी हरियाणा में अच्छा प्रदर्शन करेगी. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव एक साथ होने के बजाय अलग-अलग हो, तो इसी में सभी की भलाई है.

गुड़गांव पहुंचे थे राव इंद्रजीत
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने बहादुरगढ़ के एचएल सिटी स्थित स्विमिंग पूल पर आयोजित हरियाणा स्टेट स्विमिंग चैंपियनशिप के विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित किया. इस प्रतियोगिता में गुड़गांव के खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है. जिसकी बदौलत गुड़गांव जिला प्रतियोगिता का ऑल ओवर चैंपियन बना है. मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि पहले हरियाणा में बहुत कम स्विमिंग के खिलाड़ी थे . मगर अब सरकार बेहतर सहूलियत प्रदान कर रही है, जिसकी बदौलत अच्छे खिलाड़ी निकल कर सामने आ रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में हरियाणा के खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में हरियाणा का नाम जरूर रोशन करेंगे. उन्होंने हरियाणा स्टेट चैंपियनशिप के सफल आयोजन पर हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन को 11 लाख रुपए की सहयोग राशि देने की भी घोषणा की.

Trending news