Haryana Crime: हिसार में पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कुरुक्षेत्र में 2 युवकों ने फैक्ट्री में लगाई आग
Advertisement

Haryana Crime: हिसार में पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कुरुक्षेत्र में 2 युवकों ने फैक्ट्री में लगाई आग

हिसार के अग्रोहा में कन्नोह गांव में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां एक पति और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर हिसार पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. मामले की छानबीन जारी है. मृतका रेणू की दूसरी शादी गांव के ही रामचंद्र के साथ हुई थी.

Haryana Crime: हिसार में पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, कुरुक्षेत्र में 2 युवकों ने फैक्ट्री में लगाई आग

Haryana Crime: हिसार के अग्रोहा में कन्नोह गांव में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जहां एक पति और पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर हिसार पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. मामले की छानबीन जारी है. मृतका रेणू की दूसरी शादी गांव के ही रामचंद्र के साथ हुई थी. जानकारी अनुसार गांव कन्नोह में रेणु की शादी जसबीर के साथ हुई थी. शादी के बाद रेणु के दो बच्चे भी हुए.

इसके बाद रेणु का अपने पति जसबीर के साथ मनमुटाव हो गया. बताया जा रहा हैं कि रेणु ने अपने घर के सामने ही रहने वाले रामचंद्र से प्यार हो गया. तब उसने जसबीर से तलाक लेकर रामचंद्र से शादी कर ली. दोनों खेत में ही घर बनाकर रहने लगे. आज जब वे गांव में शाम करीब साढ़े सात बजे गुजर रहे थे, तो एक पिकअप गाड़ी में सवार चार लोगों ने उनके बाइक को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के इस मॉल में 7 साल की मासूम से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने आगे बताया कि टक्कर लगते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए. हमलावरों ने पहले रेणु को कुल्हाड़ी से काटा. इसके बाद उन्होंने मौके पर ही रामचंद्र की हत्या कर दी. घटना के बाद से चारों आरोपी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही गांव में हिसार पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे. रेणु और रामचंद्र का यह अंतराजीतय विवाह था.

2 युवकों ने फैक्ट्री में तोड़-फोड़ करके लगाई आग

कुरुक्षेत्र के पिहोवा में राज्यमंत्री के आवास पास 2 युवकों ने एक गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में तोड़-फोड़ करके आग लगा दी. इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. यह पूरी घटना पिहोवा में राज्यमंत्री संदीप के आवास पास 2 युवकों ने एक गद्दा बनाने वाली फैक्ट्री में तोड़-फोड़ करके आग लगा दी. घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. दोनों युवक फैक्ट्री में मशीनों की रिपेयर करने के लिए अपने साथियों के आए हुए थे.

आरोपियों ने चौकीदार के साथ भी मारपीट की और फैक्ट्री में खड़े 3 ट्रकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. सूचना पर फायर बिग्रेड की 2 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. तो वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि लेबर के पैसे नहीं मिलने पर युवकों ने घटना को अंजाम दिया.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news