Haryana News: ढाबे पर चाय पीने आए कंबल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1946985

Haryana News: ढाबे पर चाय पीने आए कंबल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Haryana News: शामली बाबरी निवासी शादाब ने बताया कि वह अपने चाचा साकिब के साथ बहालगढ़ में कंबल वेयर रजाई बेचने का काम करते हैं. करीब 10 दिन पहले ही वह बहालगढ़ में किराए पर रहने के लिए आए थे. 

Haryana News: ढाबे पर चाय पीने आए कंबल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

Sonipat Crime: सोनीपत मेरठ रोड पर बहालगढ़ के पास स्थित बालाजी ढाबे पर चाय पीने आए कंबल व्यापारी की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया, जानकारी मिली कि बदमाश किसी अन्य युवक को गोली मारने के लिए आए थे. गोली की वारदात ढाबे के बराबर में स्थित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

चाय पीते समय मारी गोली
शामली बाबरी निवासी शादाब ने बताया कि वह अपने चाचा साकिब के साथ बहालगढ़ में कंबल वेयर रजाई बेचने का काम करते हैं. करीब 10 दिन पहले ही वह बहालगढ़ में किराए पर रहने के लिए आए थे. वो देर रात को खेवरा रोड स्थित बालाजी ढाबे पर चाय पीने के लिए आ गए. इस दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उसके चाचा साकिब को गोली मार दी, जिसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बहालगढ़ थाने में पहुंचे मृतक के परिजन ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस ने शव को उठाने में बहुत देरी कर दी. बार-बार विनती करने के बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पा रही है. उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. बाइक सवार बदमाश किसी और को गोली मारने के लिए आए थे, लेकिन चाय पीते समय उसके चाचा को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें: नूंह के इस गांव के स्कूल में ग्रामीणों ने जड़ा ताला, कहा- बच्चों का हो रहा नुकसान

पुलिस कर रही जांच
देर रात खेवड़ा रोड पर स्थिति बालाजी ढाबे पर गोली लगने की सूचना मिली थी, जिसमें साकिब नाम के कंबल व्यापारी की मौत हो गई करीब 10 दिन पहले ही बहालढ़ में किराए पर रहने के लिए आया था। देर रात को वह अपने भतीजे के साथ चाय पी रहा था इस दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जांच के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे कंगाल जा रहे हैं. जल्द से जल्द बाइक सवार बदमाशों का पता लगाकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

INPUT- SUNIL KUMAR

Trending news