Haryana Crime: कुछ दिन पहले गांव दुजाना में अपनी भाभी की चाकूओं से गोदकर हत्या करने वाला फरार आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने आरोपी को सतनाली, जिला महेन्द्रगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी संजीत का झज्जर नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया. पुलिस आरोपी को अदालत से रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. थाना दुजाना के इंचार्ज सुनील कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील ने जानकारी देते हुए बताया कि चार दिन पहले झज्जर के गांव दुजाना में गीता नामक की एक महिला की हत्या उसके देवर ने चाकुओं से गोदकर कर दी थी. आरोपी संजीत वारदात को अंजाम देने के बाद ही मौके से फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस ने जहां मृतका के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया था, वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के भी प्रयास तेज कर दिए थे.


ये भी पढ़ें- Gurugram Crime: प्रॉपर्टी के लिए पिता की गोली मारकर हत्या फिर बचने के लिए मां को बनाया मोहरा


पुलिस को सूचना मिली थी कि घटना को अंजाम दिए जाने के बाद आरोपी जिला महेन्द्रगढ़ के सतनाली क्षेत्र में है. उसी लोकेशन के आधार पर आरोपी को वहां से काबू कर लिया गया है. आरोपी का झज्जर नागरिक अस्पताल में मेडिकल परीक्षण पुलिस द्वारा कराया गया है. फिलहाल मामले की गहराई तक जाने के लिए पुलिस आरोपी को अदालत से रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.


(इनपुटः सुमित कुमार)