Haryana News: राहुल के हिंदुत्व वाले बयान पर BJP हमलावर, अनिल विज बोले-पप्पू अब बड़ा हो गया है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2318281

Haryana News: राहुल के हिंदुत्व वाले बयान पर BJP हमलावर, अनिल विज बोले-पप्पू अब बड़ा हो गया है

Anil Vij Comment Over Rahul Gandhi: हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के संसद में दिए भाषण को पूरी तरह से नजरअंदाज कर देना ही देश के हित में है. दरअसल राहुल ने संसद में सभी धर्मों का मूल संदेश भी समझाने की कोशिश की थी. 

Haryana News: राहुल के हिंदुत्व वाले बयान पर BJP हमलावर, अनिल विज बोले-पप्पू अब बड़ा हो गया है

Anil Vij News: लोकसभा में सोमवार को नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर मचे बवाल के बाद बीजेपी ने अपनी हिंदुत्व वाली छवि को मजबूत रखने की जद्दोजहद शुरू कर दी है. पार्टी के नेताओं ने एक साथ राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोल दिया है. हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज भी इस काम में पीछे नहीं रहे. उन्होंने ट्वीट किया- लोकसभा में राहुल गांधी जी का भाषण सुना और लगा कि पप्पू अब बड़ा हो गया है.

विज ने लिखा- राहुल गांधी के संबोधन को ध्यान से समझने की आवश्यकता है. वह एक बहुत ही गहरी साजिश रच रहे हैं. वह हिंदुस्तान के भिन्न-भिन्न धर्म के लोगों को आपस में लड़ाना चाहते हैं. वह हिंदुस्तान का एक और विभाजन करवाना चाहते हैं. हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के भाषण को पूरी तरह से नजरअंदाज कर देना ही देश के हित में है.

fallback

अनिल विज का कहना है कि राहुल गांधी ने संसद मे अग्निवीर योजना का भी विरोध किया और कहा कि उनकी सरकार आने पर इसे रद्द कर दिया जाएगा.  विज ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने कि बहुत बड़ी फैक्ट्री है. कांग्रेस ने यूनिवर्सिटी खोल रखी है, जहां पर सभी कार्यकर्ताओं को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है. अनिल विज ने कहा कि जब संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अग्निवीर के आश्रितों को 1 करोड़ रुपये मुआवजा दिया जाता है तो सांसद चाहेंगे कि इस बात का निष्कर्ष निकलना चाहिए कि कौन झूठ बोल रहा है।

अच्छे काम का विरोध करना कांग्रेस की मानसिकता

देश में 1 जुलाई से तीन आपराधिक कानूनों के लागू होने पर पूर्व गृह मंत्री ने कहा कि अभी तक देश अंग्रेजों के बनाए कानूनों से चल रहा था. ये कानून अंग्रेजों के हितों को ध्यान में रखकर बनाए गए थे. विज ने कहा कि देशवासियों के लिए जैसे कानून होने चाहिए, बीजेपी सरकार ने वैसे बनाए हैं. इसका जितना स्वागत किया जाए, उतना अच्छा है. कांग्रेस के विरोध करने पर अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने ये तय कर लिया है कि हर अच्छे काम का विरोध करना है. हर अच्छे काम का विरोध करना उनकी मानसिकता है.

आखिर क्या कहा था राहुल ने?
राहुल गांधी ने सोमवार को संसद में देश में हिंसा, अयोध्या, अग्निवीर समेत कई मुद्दों पर आड़े हाथ लिया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू हिंसा नहीं फैला सकता है. हिंदू नफरत नहीं फैला सकता है और बीजेपी 24 घंटे नफरत-हिंसा करती है. उनके इस बयान पर जब बीजेपी सांसदों ने जब आपत्ति उठाई तो  नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी, बीजेपी हुए आरएसएस पूरा हिंदू समाज नहीं हैं. उन्होंने संसद में भगवान शिव, गुरु नानक और जीसस की फोटो दिखाते हुए सभी धर्मों का मूल संदेश भी समझाने की कोशिश की. हालांकि अब बीजेपी राहुल गांधी के बयान को एक अलग दिशा देते हुए हिंदुओं के अपमान से जोड़ रही है.

इनपुट: अमन कपूर 

 

Trending news