Haryana Farmers Protest: किसान कल दिल्ली कूच कल आंदोलन का आगाज करने वाले हैं. इसी को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने किसानों के दिल्ली कूच के संबंध में कहा कि बातचीत से बडे़-बड़े मसले हल हो जाते हैं और यह मसला भी हल हो जाएगा. उन्होंने कहा कि अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पड़ेगा, वह हम करेंगें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्र सरकार के तीन मंत्रियों से बात हो चुकी है- विज
उन्होंने कहा कि वैसे भी किसान संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बातचीत चल रही है और इसी कड़ी में केंद्र सरकार के तीन मंत्री दिल्ली से चंडीगढ आए हैं, जिसके तहत पहले दौर की बातचीत हो चुकी है और दूसरे दौर की बातचीत होने जा रही है.


ये भी पढ़ें: Haryana: कैथल से 3 रूट पर जाने वाली 30 बसों पर लगी ब्रेक, NH-44 से ट्रैफिक डायवर्ट


 


शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पडेगा, वह हम करेंगें- विज
हजारों किसान पंजाब से ट्रैक्टर लेकर दिल्ली की ओर कूच करने को लेकर विज ने कहा कि बातचीत अपनी जगह है और अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमें जो करना पडेगा, वह हम करेंगें. अनिल विज ने कहा कि किसान अन्नदाता है और देश के लगभग 140 करोड़ लोगों का पेट भरता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानते है कि गरीब, महिलाएं, युवा और अन्नदाता (किसान) पर हमें फोकस करना होगा और इस संबंध में उन्होंने बल देने को कहा है.


INPUT: VIJAY RANA