Haryana News: हरियाणा की राजनीति में इन दिनों कई घटनाक्रम हो रहे हैं. नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में आना-जाना लगा हुआ है. एक ओर जहां बीजेपी से बागी हुए बीरेंद्र सिंह आज कांग्रेस का हाथ पकड़ने वाले हैं तो वहीं जेजेपी से भी टूट का सिलसिला लगातार जारी है. जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के बाद अब हिसार के बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग ने पार्टी का साथ छोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक जोगीराम सिहाग ने दिया इस्तीफा
हिसार के बरवाला से जेजेपी विधायक जोगीराम सिहाग ने आज जेजेपी से सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. जोगीराम सिहाग ने प्रदेशाध्यक्ष के नाम लेटर लिखकर इस बात की जानकारी दी. अपनी लेटर में उन्होंने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें पार्टी की सभी दायित्वों और पदों से मुक्त किया जाना चाहिए. इसके साथ ही जोगीराम सिहाग चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए हैं.


ये भी पढ़ें: दिल्ली से लेकर हरियाणा तक माता की दर्शन के लिए भक्तों की उमड़ी भारी भीड़


निशान सिंह ने दिया इस्तीफा
वहीं, इससे पहले जेजेपी हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने पार्टी अध्यक्ष अजय चौटाला को अपना इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से लगातार पार्टी छोड़ने वाले नेताओं की झड़ी लगी हुई है. साल 2000 में टोहाना सीट से जीतकर निशान सिंह विधायक बने थे, लेकिन इसके बाद से उन्हें चुनावों में दोबारा जीत नहीं मिली. इससे पहले करीब 5 साल तक नायाब सिंह सैनी ने जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष का पद संभाला.


MLA रामकरण पहुंचे थे सीएम से मिलने
इससे पहले बीते कल ये जानकारी सामने आई कि हरियाणा के शाहबाद से JJP विधायक रामकरण काला राज्य के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिलने के लिए सीएम आवास चंडीगढ़ पहुंचे हैं. बीते दिन चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट मंत्रियों के साथ मीटिंग चल रही थी. इस दौरान वो वहां पहुंचे थे.