नई दिल्ली: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज सोमवार को उस समय चमत्कारिक ढंग से बाल-बाल बच गए, जब वह अंबाला कैंट से गुरुग्राम आ रहे थे. वह जिस सरकारी कार में सवार थे, वह दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची. बीच रास्ते कार का शॉकर टूटने से यह स्थिति बनी. खुद गृहमंत्री ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने ट्वीट किया-अंबाला कैंट से गुरुग्राम की ओर आते समय KMP रोड पर दौड़ रही उनकी सरकारी गाड़ी मर्सिडीज बेंज इंड ई 200 (MercedesBenzInd E200) का शॉकर दो भागों में टूट गया. वह चमत्कारिक ढंग से बच गए.



अनिल विज बेहद सक्रिय गृहमंत्री हैं. वह अपने यहां जनता दरबार में देर रात तक नागरिकों की समस्या को दूर करने के लिए उनकी शिकायतें सुनते हैं. इससे पहले उन्होंने अंबाला शहर के पॉली क्लिनिक में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया. यह प्लांट यूएस इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स फाउंडेशन द्वारा डोनेट किया गया था. इस दौरान अमेरिका से आए फाउंडर मेंबर अशोक मग्गो भी मौजूद रहे. 


दरअसल कोरोना काल के दौरान ऑक्सीजन की कमी से देश कैसे जूझा था, यह कोई नहीं भूला होगा, लेकिन हरियाणा में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हर सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था करवा दी है ताकि भविष्य में ऐसी दिक्कत से न जूझना पड़े.