जगदीप/ झज्जर: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का सड़क दुर्घटनाओं से पीछा नहीं छूट रहा. शनिवार को बहादुरगढ़ स्थित केएमपी एक्सप्रेसवे पर गृह मंत्री अनिल विज हादसे का शिकार होते-होते बचे गए. दरअसल एक ट्रक की टक्कर होने से काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही मंत्री अनिल विज की गाड़ी से टकरा गई. संयोगवश दुर्घटना केवल गाड़ियों के टकराने तक ही सीमित रही. किसी को चोट नहीं आई और कुछ देर बाद मंत्री गुड़गांव के लिए रवाना हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना शनिवार दोपहर करीब 3:00 बजे की है.  मिली जानकारी के अनुसार मंत्री अनिल विज रोहतक से गुरुग्राम जा रहे थे. जब भी केएमपी एक्सप्रेस-वे पर मुंडाखेड़ा गांव के पास पहुंचे तो उनके काफिले की एस्कॉर्ट गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई. जिसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर आगे चल रही गृह मंत्री विज की गाड़ी से भिड़ गई. गनीमत यह रही कि मंत्री अनिल विज समेत अन्य किसी को भी चोट नहीं आई. इसके बाद ट्रक को वहीं पर रुकवाया गया. इसके कुछ देर बाद मंत्री अनिल विज काफिले सहित रवाना हो गए.


ये भी देखें: Blast: Delhi के सदर बाजार की दुकान में हुआ ब्लास्ट, देखें Video


ये भी देखें: Noida Expressway पर हादसे में बच्चा हुआ घायल, परिजनों ने किया रोड जाम


इस मामला के संज्ञान में आने के बाद झज्जर जिला पुलिस और प्रशासन हरकत में आया. एसपी वसीम अकरम सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की गई. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि पिछले महीने भी अनिल विज की गाड़ी का सड़क पर चलते हुए शॉकर टूट गया था. इस दौरान भी अनिल विज बाल-बाल बचे थे. फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है, लेकिन देखना होगा कि जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है.