INLD प्रदेशाध्यक्ष के बेटे को सता रहा जान का खतरा, बोले- गलत केस में फंसाया गया, Vij से मांगी सुरक्षा
Advertisement

INLD प्रदेशाध्यक्ष के बेटे को सता रहा जान का खतरा, बोले- गलत केस में फंसाया गया, Vij से मांगी सुरक्षा

Haryana News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने पुलिस के खिलाफ कोर्ट में केस करने की दी चेतावनी. जितेंद्र राठी बोले- गैरकानूनी तरीके से अरेस्ट किया गया था और अब बीजेपी के नेताओं के उन्हें खतरा है. जिसके लिए उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज से सुरक्षा की मांग की है. 

INLD प्रदेशाध्यक्ष के बेटे को सता रहा जान का खतरा, बोले- गलत केस में फंसाया गया, Vij से मांगी सुरक्षा

जगदीप/ झज्जर: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी ने पुलिस के खिलाफ कोर्ट में जाने की चेतावनी दी है. जितेंद्र राठी का कहना है कि पुलिस ने उन्हें गैरकानूनी तरीके से रेस्ट किया था. गिरफ्तार करने से पहले पुलिस ने उन्हें किसी तरह का नोटिस नहीं दिया और उन्हें ऐसे मुकदमे में अरेस्ट किया गया जिसकी एफआईआर में उनका नाम तक नहीं था. पुलिस ने उनका आर्म लाइसेंस भी निलंबित कर दिया है और यह लाइसेंस भी ऐसे मुकदमे का हवाला देकर निलंबित किया गया है, जिसमें वह आरोपी नहीं है. उन्होंने पुलिस को वर्दी वाला गुंडा बताकर गृहमंत्री अनिल विज से सुरक्षा की मांग की है.

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के बेट जितेंद्र राठी पुलिस कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट में जाने का मन बना चुके हैं. जितेंद्र राठी का कहना है कि पुलिस उन्हें नाजायज परेशान कर रही है. बीजेपी नेताओं से उन्हें खतरा है और इन्हीं नेताओं की शय पर पुलिस उन पर नाजायज केस दर्ज कर रही है. जितेंद्र राठी का कहना है कि पिछले दिनों उन्हें एक विवादित जमीन पर फर्जी कागजात दिखाकर बिजली मीटर लगाने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जबकि यह जमीन उनकी मां और ताई के नाम पर है. कोर्ट ने इस जमीन का फैसला भी उनके हक में दे रखा है. इसके बावजूद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. हालांकि जितेंद्र राठी का यह भी कहना है कि उन्होंने कभी भी बिजली मीटर लगवाने के लिए आवेदन नहीं किया.

ये भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर विरोध, 14 फरवरी को देश में होगा प्रदर्शन

 

जितेंद्र राठी का कहना है कि बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और बीजेपी नेता कर्मवीर राठी समेत कई अन्य लोग अपनी पहुंच का गलत फायदा उठा रहे हैं. उन्हें इन नेताओं से खतरा है. इतना ही नहीं जितेंद्र राठी का कहना है कि यह नेता उनकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में जितेंद्र राठी ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए गृह मंत्री अनिल विज से गुहार लगाई है. इतना ही नहीं षड्यंत्र के तहत गलत मुकदमे दर्ज करने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ भी न्यायालय का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है.

Trending news