सिरसा/चंडीगढ़ : जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) 9 दिसंबर को अपने स्थापना दिवस पर प्रदेश में बड़ी और ऐतिहासिक रैली करेगी. इसमें जेजेपी के सहयोगी दल के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे. उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें रैली में आने का निमंत्रण दिया है. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जेजेपी जल्द तैयारियों में जुटेगी. यह बात जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ये भी पढ़ें : राजू श्रीवास्तव ने SP को छोड़कर क्यों BJP का थाम लिया था दामन, जानिए ये दिलचस्प किस्सा ​


मंगलवार को सिरसा में पत्रकारों से रूबरू होते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी स्थापना दिवस पर होने वाली रैली को करीब दो महीने बचे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी, क्योंकि देश में हमारे सहयोगी दल के बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को रैली में शामिल होने का निमंत्रण दिया जा रहा है.


दिग्विजय ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के अच्छे संबंध है, इसलिए समय-समय पर प्रदेश के भविष्य और राजनीति को लेकर उनकी बातचीत इन बड़े नेताओं के साथ होती रहती है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी जल्द प्रदेशभर में जनसंपर्क अभियान चलाएगी और रैली का न्योता देगी.  


सिरसा में पत्रकार वार्ता के बाद दिग्विजय चौटाला ऐलनाबाद हलके के विभिन्न गांवों-माखोसरानी, शक्कर मंदोरी, रुपाणा गंजा, हंजीरा, लुदेसर व बकरियांवाली का दौरा किया. दिग्विजय चौटाला ने 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवीलाल की जयंती पर आयोजित होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए.