Bhiwani: भिवानी शहर में आज सुबह 7 बजे मतदान होते ही शहर व गांव के लोगों में वोट डालने के लिए काफी उत्साह देखा गया. भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने अपने परिवार के साथ वोट डाला है. धर्मबीर ने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों, बहन बेटियों, माताओं, युवाओं और बुजुर्गो से अपील है कि 100% मतदान करें. गर्मी को देखते हुए घर नहीं रहना, आपका वोट आपकी ताकत और अधिकार है, इसलिए वोट डालने के लिए अपना कीमती समय जरूर दें और पोलिंग बूथ पर पहुंच कर अपना वोट डालें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एकतरफा लहर है, क्योंकि देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहती है. इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भाजपा बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी. धर्मबीर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है तथा अंत्योदय की भावना से कार्य करते हुए गरीब से गरीब व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया. उन्होंने कहा कि भारत वर्ष में करीब 20 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लोगों को भ्रमित करने का काम किया है. उन्होंने सभी वर्ग से भाजपा के पक्ष में कमल के फूल पर वोट डालने की अपील की है.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Polls: गुरुग्राम के 113 अति संवेदनशील मतदान केंद्रों पर तैनात रहेंगे CRPF जवान, रोहतक सीसीटीवी की जद में


कार्तिक शर्मा ने भी किया मतदान
कार्तिक शर्मा अंबाला नगर निगम की मेयर अपनी मां रानी शर्मा व पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ वोट डालने पहुंचे. कार्तिक शर्मा ने इस मौके पर लोगों सो चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की. कार्तिक शर्मा ने कहा यह पर्व है इसका अपना महत्व है. हमारी वोट का फैसला देश को दिशा और दशा देता है. इसलिए मतदान में हिस्सा जरूर लें. इस मौके पर अंबाला की मेयर रानी शर्मा ने अपना वोट डालने के बाद कहा कि वोट डालना आपका अधिकार और फर्ज है इसलिए अपना वोट डालने जरूर जाएं. 
Input: Naveen Sharma