येेKarnal News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सीएम पद से इस्तीफा देने और एक दिन बाद  विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दिया. मनोहर लाल ने करनाल से विधायक के तौर पर विधानसभा से इस्तीफा दिया. इसके बाद उन्होंने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के लिए करनाल विधानसभा सीट खाली करने का ऐलान किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब करनाल में उपचुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों में भी चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. जिसको लेकर कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश मतलौडा ने प्रेसवार्ता की, जिसमें उन्होंने बताया कि हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा बयान दिया गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हरियाणा में चलाई गई योजनाओं को बरकरार रखा जाएगा. साथ ही उनके ऊपर काम किया जाएगा. इसको लेकर उन्होंने नायब सैनी के बयान पर सवाल उठते हुए कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा चलाई गई योजनाएं इतनी ही सफल थी तो उन्होंने अपने पद से इस्तीफा क्यों दिया. 


ये भी पढ़ें: Haryana News: करनाल लोकसभा से मनोहर लाल की जीत देश की सबसे बड़ी जीत होगी: प्रमोद विज


हरियाणा कांग्रेस कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश मतलौडा ने कहा कि मनोहर लाल द्वारा करनाल में कुछ खास विकास कार्य नहीं किए गए हैं. उन्होंने कहा कि मनोहर लाल अक्सर कहते हैं कि उन्होंने करनाल जिले के विकास के लिए 2 हजार करोड़ रुपये खर्च किए हैं. जो कि कहीं भी दिखाई नहीं देते. उन्होंने कहा कि जनता उनका सच जान चुकी है और इस समय जनता बदलाव चाहती है और इसके लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं. 


INPUT: KAMARJEET SINGH