Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को दी 2024 करोड़ की सौगात
Advertisement

Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को दी 2024 करोड़ की सौगात

सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज प्रदेश को 2024 करोड़ की सौगात दी. सीएम मनोहर लाल ने हिसार से वर्चुअली जुड़कर विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

Haryana News: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को दी 2024 करोड़ की सौगात

Haryana News: सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज प्रदेश को 2024 करोड़ की सौगात दी. सीएम मनोहर लाल ने हिसार से वर्चुअली जुड़कर विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. वही यमुना नगर जिले में जिला स्तरीय कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की. 

कैबिनेट मंत्री ने कहा की प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में सामान विकास करवा रही है. इसी कड़ी में सीएम ने दो  2024 करोड़ की सौगात प्रदेश को दी है. वही यमुनानगर जिले को भी 15 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात मिली है. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ज्यादातर कार्य पूरे हो चुके है, जिनका आज उद्घाटन और कुछ का शिलान्यास हुआ है. मौजूदा सरकार के राज में प्रत्येक जिले में समान विकास हो रहा है.

ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल

आपको बता दे कि जहां पूरे प्रदेश को करोड़ो की सौगात मिली है. वही कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने आज जिले की 4 परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन किया है. इन योजनाओं में करीब 5 करोड़ 33 लाख 31 हजार रुपये के विकास कार्यो का शिलान्यास किया.  करीब 10 करोड़ 6 लाख 36 हजार रुपये के विकास कार्यो का उद्घाटन किया. यमुनानगर में करीब 2 करोड़ 62 लाख रुपये के माध्यम से फिरोजपुर से रसूल पुर तक नई सडक का निर्माण कार्य. जगाधरी के राजकीय सीनियर सैकण्डरी स्कूल में मल्टीपर्पस हॉल, 4 एसीआरएस, बास्केट बाल ग्राऊड, लडके व लड़कियों के लिए शौचालय तथा 4 सांईस हाल के निर्माण कार्य का शिलान्यास हुआ. जगाधरी विधानसभा के ईस्माईलपुर में 6 करोड़ 36 हजार रुपये की लागत से बने 33 केवी सब स्टेशन व रानीपुर में बने 33 केवी सब स्टेशन का उद्घाटन हुआ.
Input: kulwant singh

Trending news