Haryana News: नूंह जिला कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री आफताब अहमद वह मोहम्मद इलियास ने मुख्यमंत्री के दो दिनों के नूंह कार्यक्रम को लेकर जमकर निशाना साधा. पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने प्रेसवार्ता कर शायरी के अंदाज में कहा, "बहुत देर हो गई हजूर आते-आते."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थपथपा ली खुद की पीठ
पूर्व मंत्री ने कहा कि पहले जब कोई मुख्यमंत्री जिले में आते तो करोड़ों रुपए की सौगात देकर जाते, लेकिन जिस तरह से मुख्यमंत्री का दो दिनों का कार्यक्रम जिले में रहा, जिले के लोगों को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी. उन्होंने कहा कि 80 दिन बीत जाने के बाद मुख्यमंत्री जिले में आते तो हैं, लेकिन सिर्फ उन लोगों के पास जाते हैं जो उनकी पार्टी से संबंध रखते हैं. जबकि हिंसा के समय जिले के अन्य लोगों का भी करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था. इसके अलावा सिर्फ लाखों रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा कर मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाने का काम कर रहे हैं. आफताब अहमद ने कहा कि पास के ही जिले गुरुग्राम में भी हिंसा हुई थी. वहां पर मुख्यमंत्री नहीं जाते हैं. 


हिंसा में जिले के लोगों का नहीं है हाथ
वहीं मुख्यमंत्री के दो दिनों के दौरे को लेकर आफताब अहमद ने जमकर उनपर निशाना साधा. पुनहाना विधानसभा से कांग्रेस विधायक व मंत्री मोहम्मद इलियास ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जिले का कई बार दौरा कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि जब कोई मुख्यमंत्री आता है तो इलाके को सौगात देकर जाता है. पूर्व मंत्री ने 31 जुलाई की हिंसा को लेकर कहा कि माइनॉरिटी कमीशन के अध्यक्ष जिले में आए और उन्होंने जिले का निरीक्षण किया, जिसमें उन्होंने कहा कि हिंसा में जिले के लोगों का कोई हाथ नहीं है.


ये भी पढ़ें: सारी तैयारियां पूरी फिर ये कैसी मजबूरी, बताइए 'सरजी' बसों पर क्यों लटके हैं अभ्यर्थी


बेगुनाह साबित होंगे मामन खान
मोहम्मद इलियास ने कहा कि माइनॉरिटी कमीशन की रिपोर्ट के अनुसार जिले में हिंसा सरकार व प्रशासन की कमी की वजह से हुई थी. उन्होंने कहा कि इस हिंसा की आड़ में भारतीय जनता पार्टी जिले के तीनों विधायकों को घसीटना चाहती थी. इसी कड़ी में फिरोजपुर झिरका विधायक मामन खान का इस हिंसा में सरकार ने नाम लिया, जिसपर उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई है. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हमारे विधायक मामन खान बेगुनाह साबित होंगे.


INPUT- ANIL MOHANIA