Haryana AAP News: दिल्ली से लेकर हरियाणा तक AAP का सामूहिक उपवास, कुरूक्षेत्र में जुटे नेता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2193547

Haryana AAP News: दिल्ली से लेकर हरियाणा तक AAP का सामूहिक उपवास, कुरूक्षेत्र में जुटे नेता

Haryana AAP Fasting:  डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज देश की सभी संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर बना रही. भारत के राजनीतिक इतिहास में ये पहली बार हुआ है जब किसी सिटिंग सीएम को चुनाव के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया हो.

Haryana AAP News: दिल्ली से लेकर हरियाणा तक AAP का सामूहिक उपवास, कुरूक्षेत्र में जुटे नेता

Haryana AAP News: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज आम आदमी पार्टी ने उपवास रखा. इस कड़ी में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की ओर से कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर के तट पर प्रदेशस्तरीय उपवास और आशीर्वाद कार्यक्रम रखा गया. इसमें इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के कुरुक्षेत्र लोकसभा के प्रत्याशी और प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता और प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अनुराग ढांडा समेत पूरे प्रदेश की कार्यकारिणी ने हिस्सा लिया.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से यह स्पष्ट होता है कि भारतीय जनता पार्टी उनसे डरी हुई है. भ्रष्टाचारी लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र की भूमि से नवीन जिंदल को कोयला चोर कहा था, उनको ही पार्टी में शामिल करके यहां से उम्मीदवार बना दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की वाशिंग मशीन में डालकर नवीन जिंदल साफ हो गए हैं. नवीन जिंदल के ऊपर करीब 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी झूठ और जुमलों के सहारे देश का लोकतंत्र खत्म कर देना चाहते हैं. अब देश की जनता सतर्क हो गई है जो लोकतंत्र बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करेगी.

ये भी पढ़ें: वित्त मंत्री जेपी दलाल बोले- लोगों को सबकी बात सुनकर अपने मर्जी से देनी चाहिए वोट

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए पूरा देश एकजुट हुआ है. देश के 25 राज्यों में अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी समर्थकों और जनता ने उपवास रखा है. बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ पूरे देश की जनता में आक्रोश है. प्रजातंत्र और संविधान बचाने की लड़ाई इंडिया गठबंधन जनता के साथ मिलकर लड़ेगा.

उन्होंने कहा कि ये बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गलतफहमी है कि अरविंद केजरीवाल को जेल की सलाखों के पीछे रखकर चुनाव जीत लेंगे. अगर उनमें हिम्मत है तो खुले मैदान में अरविंद केजरीवाल का सामना करें. एक अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, हजारों अरविंद केजरीवाल सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं. इस बार हरियाणा में भी "इंडिया" गठबंधन बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा. हरियाणा के बेटे को जेल में डालने का सबक देश और प्रदेश की जनता बीजेपी को देगी. इस बार जनता बीजेपी को करारा जवाब देगी.

Trending news