Haryana News: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला 11 जुलाई 2024 गुरुवार को जींद पहुंचे.  इस दौरान मीडिया से बातचीत करने हुए उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर भड़ास निकाली. इसके साथ ही उन्होंने जननायक जनता दल में कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की बात भी कही. उन्होंने कहा, हमारी पार्टी में कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रीय पार्टियां देख रही हैं सपना
अजय चौटाला ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टियां कांग्रेस और भाजपा बड़े-बड़े सपने देख रही हैं. उन्होंने कहा कि 75 पार और 400 पार का नारा देने वाली भाजपा को तो जनता ने आईना दिखा दिया है. अब सबक सिखाने की बारी कांग्रेस की है. अजय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा 60 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, लेकिन उनकी खुद की कांग्रेस में टिकट कन्फर्म नहीं है क्योंकि हुड्डा को कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए सोनिया गांधी से टिकट मांग कर लानी पड़ेगी. कभी सोनिया गांधी की चप्पल उठानी पड़ेगी, कभी राहुल गांधी का कुर्ता पकड़ना पड़ेगा, कहीं प्रियंका की चुन्नी पकड़नी पड़ेगी तो कभी के.सी. वेणुगोपाल के आगे हाथ जोड़ने पड़ेंगे.


ये भी पढ़ें: गाजियाबाद पुलिस को आधे महीने तक सड़कों पर दौड़ाने वाली 'जूही' की तलाश


कार्यकर्ताओं की करते हैं सम्मान
अजय चौटाला ने कहा कि दावा करने से कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है क्योंकि प्रजातंत्र में यह फैसला जनता के हाथ में होता है. अजय सिंह चौटाला ने जेजेपी पार्टी को कार्यक्रताओं के मान-सम्मान की पार्टी बताते हुए कहा कि हमारी पार्टी में प्रोफेसेर संपत सिंह होते थे, जब वो स्टेज की ओर आते थे तो हम खुद कुर्सी छोड़ कर उन्हें जगह देते थे. अब पूरा चुनाव बीत गया उनका नाम भी सुनने को नहीं मिला. निशान सिंह होते थे. उनका आज कोई नाम लेता है क्या?


INPUT- GULSHAN