Haryana: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, BJP के पास है JJP का काला चिट्ठा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1893293

Haryana: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, BJP के पास है JJP का काला चिट्ठा

Haryana:  धान खरीद पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जन मिलन समारोह में भी कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि खरीद 15 सितम्बर से होनी चाहिए, लेकिन सरकार ने कहा 20 से करेंगे, लेकिन नहीं की. अब भी धान खरीद की स्थिति ठीक नहीं है, जब धान व्यापारियों के पास चला जाएगा, तब खरीदेंगे.

Haryana: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, BJP के पास है JJP का काला चिट्ठा

Haryana: करनाल कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि अजय चौटाला को तकलीफ हो रही है. अब इनका सुपड़ा साफ होने जा रहा है. इनकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है. पहले ये जमुना पार कह रहे थे, अब पिछे से यार बन गए. जो बीजेपी के खिलाफ बात कर रहे थे आज वे बीजेपी की शरण में चले गए हैं. आज बीजेपी के पास जेजेपी का पुरा काला चिट्टा है, जितने भी घोटाले प्रदेश में हुए हैं, चाहे वो रजिस्ट्री घोटाला, शराब घोटाला, खनन घोटाला, धान घोटाला सब में इन्हीं का हाथ है, इनकी सरपरस्ती में चल रहे थे. अब तक एसआईटी की रिपोर्ट तक नहीं आई है. कांग्रेसी प्रदेशाध्यक्ष ने जेजेपी नेताओं पर ताना मारते हुए कहा कि इनका हाल तो एमएलए राम अवतार जैसा हो चुका है इनकी फाइल रखी हुई है. इनकी क्या मजाल कि वे बीजेपी के खिलाफ बोल जाएं.

रिपोर्टों पर चल रहा है मंथन
पार्टी संगठन न बन पाने के बारे में पूछे सवाल पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि एक साल में 3 प्रभारी बदल गए हैं, जब संगठन बनने को होता है, तभी प्रभारी बदल जाते हैं. प्रभारी बदलने से संगठन बनाने में देरी हुई है. अब मौजूदा प्रभारी ने संगठन बनाने के कार्य को गंभीरता से लिया है. सभी लोकसभा क्षेत्रों के लोगों से चर्चा की है. उसके बाद एआईसीसी की टीम भेजी हैं. सब रिपोटों पर मंथन चल रहा है. उम्मीद है कि अगले एक सप्ताह में संगठन बन जाएगा.

ये भी पढ़ें: BJP के अस्त्र-शस्त्र पुराने और हमारे नए, देखना चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे: राव दान सिंह

रोम जल रहा है नीरो बांसुरी बजा रहा है
उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से आए ऑब्जर्वर की मीटिंग के दौरान कांग्रेसी नेताओं के विरोध पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सारा मामला हाई कमान के संज्ञान में है. एआईसीसी कॉर्डिनेंटर लगे थे, जो सभी प्रदेश के बाहर के थे. उन्होंने अपनी अपनी रिपोर्ट दे दी है. रिपोर्ट पर मंथन चल रहा है. उम्मीद है कि एक सप्ताह में रिपोर्ट आ जाएगी. उन्होंने कहा कि पंजाब के कांग्रेस विधायक की गिरफ्तारी राजनीति से प्रेरित है. इसके साथ ही मणिपुर के बारे में उन्होंने कहा कि रोम जल रहा है, नीरो बंसी बजा रहा है. इन पर ये कहावत चरितार्थ होती है. मणिपुर में जल रहा है. हर दिन लोग मारे जा रहे है. महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. खुद बीजेपी के कार्यालय जलाएं जा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक दौरा नहीं किया है, न ही चिंतन किया है, हर रोज जनसभाएं कर रहे हैं. जो हमारे देश का अंग है, उसको जिस तरीके से इग्नोर कर दिया है.

इंडियन नेशनल लोकदल का अस्तित्व हो चुका है खत्म
धान खरीद पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जन मिलन समारोह में भी कांग्रेस पार्टी ने कहा था कि खरीद 15 सितम्बर से होनी चाहिए, लेकिन सरकार ने कहा 20 से करेंगे, लेकिन नहीं की. अब भी धान खरीद की स्थिति ठीक नहीं है, जब धान व्यापारियों के पास चला जाएगा, तब खरीदेंगे. ये ही तो धान घोटाला है. पोर्टल बंद है किसान धान को कहा लेकर जाए. वहीं इनेलो की कैथल में हुई रैली को लेकर उन्होंने कहा कि यह हर साल ही पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती पर कार्यक्रम करते हैं. जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस को बुला गया था उनका कहना था कि हाई कमान को न्योता दिया गया था. इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी का अस्तित्व भी खत्म हो चुका है. यही हमने अपने हाई कमान को बताना है.

INPUT- Kamarjeet Singh

Trending news