Haryana: इनसो स्थापना दिवस का न्योता देने पानीपत पहुंचे जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपनी ही सरकार को अल्टीमेटम दे दिया. वहीं, दूसरी तरफ दिग्विजय चौटाला अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर कभी गर्म तो कभी नरम होते दिखाई दिए. इनसो 6 अगस्त को अपना स्थापना दिवस मनाने वाली है. इसी कड़ी में आज दिग्विजय चौटाला इस कार्यक्रम को लेकर न्यौता देने पानीपत पहुंचे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी सरकार को दिया अल्टीमेटम
इनसो के स्थापना दिवस का न्योता देने पानीपत पहुंचे जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने अपनी ही सरकार को अल्टीमेटम दे दिया. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अगर 5 अगस्त तक सरकार छात्र संघ चुनाव करवाना डिक्लेअर नहीं करती तो उसके बाद वह खुद आंदोलन की रूपरेखा तैयार करेंगे. अभय सिंह चौटाला की परिवर्तन यात्रा पर सवाल पूछे जाने पर चुटकी लेते हुए दिग्विजय चौटाला ने परिवर्तन यात्रा को सैर सपाटा यात्रा बता डाला. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उनके साथ कोई नहीं है. सिर्फ गिने-चुने लोग उनके साथ चलते हैं.


ये भी पढ़ें: Haryana News: क्या हरियाणा के लोग पी रहे गंदा पानी? पेयजल के 66% सैंपल पाए गए फेल


 


सत्यानाशी पर क्या बोले
हाल ही में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने दिग्विजय चौटाला को सत्यानाशी शब्द से संबोधित किया था. इस पर सवाल पूछे जाने पर दिग्विजय चौटाला चाचा अभय सिंह चौटाला पर नरम होते दिखाई दिए. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वह मेरे आदरणीय हैं. हमारा परिवार है हमारा खून हैं अगर सत्यानाशी कह रहे हैं तो ठीक है. जिला पार्षदों द्वारा इनेलो ज्वाइन करने और बाद में वापस लौटने के सवाल पर बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज अभय सिंह चौटाला की राजनीति हाशिए पर आ गई है. अब ऐसा समय आ गया कि अभय सिंह चौटाला के साथ फोटो खिंचवाने वालों को भी स्पष्टीकरण देना पड़ रहा है. साथ ही एस वाई एल मुद्दे पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को संज्ञान लेना होगा तभी इसका हल निकलेगा. जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हिसार में 6 अगस्त को इनसो अपना स्थापना दिवस मनाने जा रही है और स्थापना दिवस इस बार रिकॉर्ड तोड़ेगा.


INPUT- RAKESH BHAYANA