Haryana News: गुरुग्राम में दिव्या पाहुजा हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने आज कॉन्फ्रेंस कर के जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दिव्या पाहुजा अभिजीत के संपर्क में पिछले काफी समय से थीं. 2 जनवरी को दिव्या पाहुजा अभिजीत के साथ होटल में पहुंची थीं. दिव्या पाहुजा ने अभिजीत के कुछ अश्लील वीडियो बनाए हुए थे, जिसके आधार पर लगातार वह उससे पैसे की मांग कर रही थी, जिस वक्त अभिजीत और दिव्या होटल में मौजूद थे इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान अभिजीत ने नशे की हालत में दिव्या पर रिवाल्वर से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. दिव्या को अभिजीत ने एक गोली माथे पर मारी, जिससे मौके पर ही दिव्या की मौत हो गई. उसके बाद अभिजीत ने होटल के दो कर्मचारी ओमप्रकाश और हेमराज की मदद से दिव्या के शव को अपनी गाड़ी में रखवाया और होटल से डेढ़ किलोमीटर आगे जाकर बलराज और उसके एक अन्य साथी उत्सव को बीएमडब्ल्यू गाड़ी में सौंप दिया. अभिजीत ने दोनों को शव को ठिकाने लगाने के लिए जिम्मेदारी दी.


बलराज और उसका साथी शव को पंजाब लेकर गए जहां से पटियाला बस स्टैंड के पास गाड़ी बरामद हो गई है, लेकिन गाड़ी लॉक होने के कारण अभी तक पुलिस उसे नहीं खोल पाई है. दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड थीं, जिस वक्त मुंबई के एक होटल में गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर संदीप गाडौली का एनकाउंटर किया था उस वक्त भी दिव्या वहीं मौजूद थी.


वहीं, संदीप गाडौली के परिवार वालों की तरफ से आरोप लगाया गया कि संयोजित तरीके से गुरुग्राम पुलिस ने एनकाउंटर के नाम पर संदीप की हत्या की है और इसी मामले में गुरुग्राम पुलिस के अधिकारी और जवान अभी भी जेल में हैं, लेकिन संदीप गाडौली की हत्या के बाद दिव्या पाहुजा को भी आरोपी बनाया गया था और 7 साल से वह जेल में थीं, लेकिन जुलाई 2023 में दिव्या को जमानत मिलने के बाद वह गुरुग्राम में अपने घर बलदेव नगर में रह रही थी. इसी दौरान वह अभिजीत के संपर्क में आई.


ये भी पढ़ें: ED Summon: समन से बढ़ी 'सरगर्मी', आतिशी बोलीं- धमकियों से डरने वाले नहीं


अभिजीत के संपर्क में आने के बाद दिव्या ने कई ऐसी अश्लील वीडियो बनाई, जिसके आधार पर वह लगातार अभिजीत से मोटी रकम ऐंठ रही थी, जिस रात दिव्या की हत्या हुई उस रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अभिजीत और होटल में काम करने वाले हेमराज व ओम प्रकाश को तो गिरफ्तार कर लिया है इसके अलावा बलराज वह एक अन्य व्यक्ति की पुलिस लगातार तलाश कर रही है.


INPUT- Devender Bhardwaj