Haryana News: सोनीपत क्राइम का हब बनता जा रहा है. सोनीपत के गोहाना के गांव छिछड़ाना में एक बार फिर खूनी वारदात देखने को मिली है. गांव छिछड़ाना के सरपंच राजेश उर्फ राजू को बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया है. गोलियां लगने से सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. सरपंच की हत्या के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. चुनावी रंजिश को इस हत्या का कारण माना जा रहा है. सरपंच चुनाव से ठीक दो दिन पहले प्रत्याशी दलबीर की हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद मौके पर FSL की टीम पहुंची. पुलिस मामले में जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोहाना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. क्राइम को कंट्रोल करने में पुलिस असफल साबित हो रही है. जानकारी के मुताबिक गोहाना के गांव छिछड़ाना के सरपंच राजेश उर्फ राजू (45) सोमवार सुबह बाइक लेकर घर से अपने खेत जाने के लिए निकला था. रास्ते में 2 बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने उनको घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. सरपंच को कई गोलियां लगीं, जिसके बाद वह बाइक समेत नीचे गिर गए. गांव के बाहर चली गोलियों की गूंज से हड़कंप मच गया. सरपंच के परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे. सरपंच बाइक समेत ईंट वाले रास्ते पर गिरा था, लेकिन तब तक उसकी सांसें चल रही थीं. इसके बाद आनन-फानन में परिजन सरपंच को अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद सरपंच राजू को मृत घोषित कर दिया. सरपंच की हत्या की सूचना से पुलिस में भी हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की भीड़ और माहौल को तनाव पूर्ण देखकर पुलिसबलस को  गांव में तैनात किया गया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर ले जाया गया है. पुलिस ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी की हुई है।


गौरतलब है कि छिछड़ाना गांव में सरपंच के चुनाव में खड़े एक प्रत्याशी दलबीर की वोटिंग से दो दिन पहले गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. तब बरोदा थाना में पूर्व सरपंच समेत 13 लोगों पर हत्या और षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया था. अब सरपंच राजू की हत्या दलबीर हत्या कांड की रंजिश मानी जा रही है. पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करने में लगी है.


एसीपी भारती डबास का कहना है कि मौजूदा सरपंच राजेश की हत्या करने की सूचना मिली थी. वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या करने वालों की आपसी रंजिश रही है. कुछ नाम पुलिस को प्राथमिक जांच में सामने मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करेगी. वहीं भारती डबास ने कहा की पुरानी रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पिछले साल सरपंच के चुनाव के दौरान भी मर्डर का पर्चा दर्ज हुआ था, जिसमें दलवीर नाम के प्रत्याशी की हत्या हुई थी. उसी की रंजिश के चलते यह हत्या हुई है. वही इंस्टाग्राम में पर पोस्ट डालने को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.


परिजनों ने बताया है कि खेत में जाने के दौरान रास्ते में कुछ बदमाश छुपे हुए थे. आगे और पीछे से करीबन 4 लोगों ने हमला किया है. परिजनों का कहना है कि मारने वालों के साथ किसी भी प्रकार की कोई रंजिश नहीं थी. दलबीर के दोनों लड़को और बाबा के दोनों लड़को ने गोलियां मार कर हत्या की. परिजनों का कहना है कि पिछले साल दलबीर की हत्या हुई थी, जिसमें उनके परिवार के लोगों का भी नाम लिखवाया गया था और पुलिस ने उन्हें जांच में बाहर निकाला था कि इनका कोई कसूर नहीं था. वहीं उन्होंने यह भी बताया कि जिन लोगों ने दलवीर को मारा था उन्होंने हत्या वारदात को स्वीकार किया था. वहीं परिजनों का यह भी कहना है कि चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी कोई रंजिश नहीं थी. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि राजेश सरपंच की हत्या की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. वहीं, शिकायत के आधारपर मामला दर्ज किया जाएगा. वारदात में कई लोगों के नाम सामने आ सकते हैं.