Haryana News: JJP अध्यक्ष अजय चौटाला ने पार्टी की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की बैठक जल्द ही फरीदाबाद के मोहना में होने वाली है. इसके लिए आज अजय चौटाला फरीदाबाद पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जुतियों में कई प्रकार के कील हैं. इसके साथ ही उन्होंने जेजेपी पर वार करने वाले चौधरी विरेंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले अपने हैसियत को माप लें, इसके बाद किसी के ऊपर कटाक्ष करें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस पर साधा निशाना
जेजेपी आने वाले दिनों में 30 जुलाई को फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र की बैठक करने वाली है. इसको लेकर गुरुग्राम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और उन्हें इस बैठक में आने का न्योता दिया. अजय चौटाला ने 2024 के चुनाव को मद्देनजर कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया है कि वह और मजबूती के साथ खड़े हो और आने वाले चुनाव में जेजेपी को पूरा बहुमत दिला कर सरकार बनवाएं, जिससे उनके कार्य और बेहतर तरीके से हो पाएंगे.


ये भी पढ़ें: Delhi GST Collection: साल के पहली तिमाही में रिकॉर्ड GST कलेक्शन, 8028.91 करोड़ का संग्रहण


कांग्रेस की जूतियों में कीलें
इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की जूतियों में अभी भी कई कीले हैं. कांग्रेस के अंदर इतना कलह है कि पिछले 10 साल में वह दिल्ली के नजदीक होने के बावजूद भी हरियाणा में संगठन खड़ा नहीं कर पाई है. वहीं चौधरी बिरेंद्र सिंह लगातार जेजेपी के ऊपर वार कर रहे हैं. उसी पर अजय चौटाला ने कहा कि चौधरी बिरेंद्र सिंह अपनी हैसियत का मापन करें. उसके बाद किसी के ऊपर कटाक्ष करें.


फरीदाबाद में होगी बैठक
बता दें कि जेजेपी पार्टी जल्द ही एक बैठक करने वाली है. इस बैठक को पार्टी के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसके साथ ही इस बैठक में कई नेता शामिल हो सकते हैं. इसके लिए आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरीदाबाद भी पहुंचे थे. बता दें कि पार्टी की ये बैठक फरीदाबाद के मोहना में होने वाली है.