Haryana News: कंवरपाल गुर्जर बोले, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए BJP कर रही मजबूती से काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2103349

Haryana News: कंवरपाल गुर्जर बोले, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए BJP कर रही मजबूती से काम

Haryana News: सरकारी योजनाओं के लाभर्यियों, पूर्व पार्षदों से उनके घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लोगों की बीच जाकर जहां केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर सरकार द्वारा चलाई जा रही है.

Haryana News: कंवरपाल गुर्जर बोले, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए BJP कर रही मजबूती से काम

Haryana News: लोकसभा चुनावों में भाजपा को जीत दिलवाने के लिए हरियाणा में भाजपा के मंत्री नेता सभी ग्राउंड लेवल पर पार्टी के लिए मजबूती से काम कर रहे हैं. इसी को लेकर रात हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर गांव चलो अभियान के तहत बूथ नंबर 175 पर प्रवास किया.

भाजपा की जीत की खातिर हो रहा काम
लोकसभा चुनावों में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलवाने के हरियाणा में भाजपा के मंत्री नेता सभी ग्राउंड लेवल पर पार्टी के लिए मजबूती से काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने भी कार्यकर्ता का दायित्व निभाते हुए गांव चलो अभियान के तहत बूथ नंबर 175 पर प्रवास किया. इस दौरान उन्होंने पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक की.

मनोहर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना
सरकारी योजनाओं के लाभर्यियों, पूर्व पार्षदों से उनके घर जाकर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लोगों की बीच जाकर जहां केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से सभी को अवगत करवाया. कैबिनेट मंत्री कंवर पाल ने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है. भाजपा जैसा कहती है व्यवहार भी वैसी है. आज कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ता का दायित्व निभाते हुए बूथ नंबर 175 पर प्रवास किया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: MCD की कार्रवाई, निजामुद्दीन इलाके में अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

सरकार की योजनाओं से सब खुश
कैबिनेट मंत्री ने बताया की गांव चलो अभियान के तहत विभिन्न जगहों पर जाना हुआ और लोगों से जो फीडबैक मिला वह बेहद अच्छा है. सरकार की जनहित योजनाओं से सभी खुश हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी जनता का अपार समर्थन भाजपा को मिलेगा. बिना किसी भेदभाव के समान रूप से पूरे प्रदेश में कार्य करवाए जा रहे हैं बिना पर्ची खर्ची के युवाओं को रोजगार मिल रहा है. इसको लेकर जनता काफी खुश है और आज जिस प्रकार लोगों से मिलना हुआ लोगों ने सरकार की नीतियों की सराहना की है. लोगों द्वारा दिए गए सुझावों पर भी काम किया जाएगा.

INPUT- Kanwarpal Gurjar

Trending news