Karnal News: करनाल के जीटी रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चलती कार अचानक आग की लपटों में लिपट गई. यह घटना सेक्टर-7 चौक के पास हुई, जहां चालक ने मुश्किल से अपनी जान बचाई. कार में लगी आग से चारों ओर अफरा-तफरी फैल गई. कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई और आसपास घना धुंआ फैलने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आग का गोला बनी कार
घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग को तुरंत सूचित किया गया, लेकिन तब तक आग पूरी तरह से कार को अपनी चपेट में ले चुकी थी. दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. इस हादसे के चलते जीटी रोड पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद सुचारू किया.


सर्विस के लिए जा रही थी कार
कार के मालिक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी कार में पहले से ही कुछ तकनीकी खराबी थी, जिसके चलते वे उसे सर्विसिंग के लिए एजेंसी लेकर जा रहे थे. जब वह कर्णेश्वर मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक कार से धुंआ निकलने लगा. इसके बाद उन्होंने फौरन कार को सड़क किनारे रोका और खुद को बाहर निकाले. जैसे ही वह कार से बाहर आए, उसमें आग लग गई. सुरेंद्र के अनुसार, आग इतनी तेजी से फैली कि उन्हें कुछ समझने का मौका नहीं मिला. उन्होंने बताया कि इस कार को उन्होंने करीब दो साल पहले खरीदा था.


ये भी पढ़ें: 'बंदूकबाज बेटा और मास्टरमाइंड मम्मी'; चेन स्नैचिंग का ऐसा गिरोह कि हो जाएंगे भौंचक


दमकल विभाग ने संभाला मोर्चा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दमकल विभाग की टीम ने आकर आग को काबू में किया, लेकिन तब तक कार राख हो चुकी थी. इस हादसे ने आसपास के लोगों को भी हिलाकर रख दिया. पुलिस अधिकारी संदीप ने कहा कि हादसे के बाद तुरंत ट्रैफिक को संभाला गया और जाम हटाया गया.

INPUT- Kulwant Singh