Haryana News: कुमारी सैलजा ने बता दिया! अगर ये हुआ तो विधानसभा में कांग्रेस को मिलेगा प्रचंड बहुमत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2323505

Haryana News: कुमारी सैलजा ने बता दिया! अगर ये हुआ तो विधानसभा में कांग्रेस को मिलेगा प्रचंड बहुमत

Haryana News Kumari Sailja: सिरसा से विधायक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुमारी सैलजा ने कहा कि अगर आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकटों का बंटवारा ठीक से किया जाए तो हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को प्रचंड बहुमत मिलेगा. टिकट वितरण पर बहुत कुछ निर्भर करता है.

Haryana News: कुमारी सैलजा ने बता दिया! अगर ये हुआ तो विधानसभा में कांग्रेस को मिलेगा प्रचंड बहुमत

Haryana News: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा आज यमुनानगर पहुंची. उन्होंने कांग्रेस नेता सचिन शर्मा के निवास पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज के दिन हम अपने दम पर चुनाव लड़कर जीत सकते हैं. लोगों का यही मानना है कि कांग्रेस को अपने दम पर चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो रुझान और जो हालात नजर आ रहे हैं वह कांग्रेस के पक्ष में हैं, लेकिन बहुत कुछ टिकट वितरण पर निर्भर करता है. टिकट वितरण सही हुआ तो कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएगी.

महिलाओं, युवाओं को मिले टिकट
कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि महिलाओं, युवाओं को टिकट मिले. अनुभव रखने वाले लोगों को टिकट मिले, जातीय समीकरण संतुलन बनाकर टिकट वितरण करना होगा. हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा घोषणाएं कर रहे हैं इसके सवाल पर उन्होंने कहा कि सही है वह घोषणाएं कर रहे हैं, लेकिन घोषणा पत्र तो अभी बन रहा है. हम समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखकर घोषणापत्र बना रहे हैं, जिसमें हम अग्निवीर योजना को समाप्त करने की बात करेंगे.

ये भी पढ़ें: 'पिछली बार से सबक'; बाढ़ जैसी हालात से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने की अहम बैठक

खुलेआम घूम रहे हैं अपराधी
कांग्रेस की पूर्व नेता किरण चौधरी के मामले में उन्होंने कहा कि उनके साथ भेदभाव हुआ था. उन्होंने कहा कि यह बीते समय की बात है. कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश की हालत ठीक नहीं है. मुख्यमंत्री के अपने जिले में अपराध हो रहे हैं और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सिरसा से चुनाव जीतकर कुमारी सैलजा लोकसभा पहुंची हैं. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर अशोक तंवर को हराया था. कुमारी सैलजा काफी पुरानी और अनुभवी नेता मानी जाती हैं.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news