Haryana News: करनाल में भगवान परशुराम जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह का आयोजन राज्यसभा सांसद का कार्तिकेय शर्मा की ओर से किया गया था. कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे. इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज हम सब ने मिलकर भगवान परशुराम का जन्मोत्सव मनाया और आज मेरा भी जन्मदिन है इस मौके पर मुझे भी लोगों का आशीर्वाद मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 कमल खिलाएगी बीजेपी
चुनाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें और करनाल के उपचुनाव में जीत दर्ज कर भाजपा को 11 कमल खिला कर देगी. राहुल गांधी द्वारा बरेली से चुनाव लड़ने के बाद उन्होंने कहा कि रण छोड़ दास ऐसे ही होते हैं. वह एक जगह छोड़कर दूसरी जगह चले जाते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह कहीं भी जाएंगे तो लोगों का भला कर पाएंगे.


इंदिरा गांधी पर ये बोले मनोहर लाल
मनोहर लाल ने कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा देकर वर्षों तक राज किया, लेकिन गरीबी नहीं हटाई. गरीबी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटाई. उन्होंने गरीबों के लिए कई ठोस योजनाएं चलाई, जिससे गरीबों का उत्थान हुआ और यह बात नीति आयोग की रिपोर्ट बोलती है.


ये भी पढ़ें: BJP-JJP को लोकसभा चुनाव में नहीं देंगे वोट, सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत का बड़ा फैसला


कल करेंगे नामांकन
हुड्डा पर भाजपा की बी टीम होने के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा कि अगर सब लोग लोकतंत्र में मिलकर काम करें तो इसमें कोई बुराई नहीं है. बल्कि यह अच्छी बात है.
जम्मू में हुई आतंकी घटना को लेकर उन्होंने कहा कि हमें एकजुट होकर यह लड़ाई लड़नी है. दुश्मन के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है. उन्होंने कहा कि वो कल अपना नामांकन दाखिल करेंगे. अगर केंद्र से कोई नेता आता है तो उसका स्वागत है, लेकिन इस मौके पर जनता ही उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण है. 


INPUT- Vijay Rana