सड़क हादसों का सोमवार, कहीं रफ्तार तो कहीं कोहरे की वजह से हुई भिडंत, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1492301

सड़क हादसों का सोमवार, कहीं रफ्तार तो कहीं कोहरे की वजह से हुई भिडंत, 2 की मौत

हरियाणा में सोमवार हादसों का दिन रहा नूंह, पलवल और जींद में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

सड़क हादसों का सोमवार, कहीं रफ्तार तो कहीं कोहरे की वजह से हुई भिडंत, 2 की मौत

नई दिल्ली: नूंह होडल रोड पर स्कूल बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई, बस में एक निजी स्कूल के बच्चे सवार थे. इस हादसे में 15 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए, तो वहीं 3 बच्चों की हालात गंभीर बताई जा रही है. सभी घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पलवल में तीन वाहनों के टकराने से 2 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. 

हादसे की सूचना मिलते ही नजदीकी पुलिस  और 112 की टीम मौके पर पहुंची. तब तक घटना स्थल से ट्रक चालाक फरार हो चुका था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है. 

घटना स्थल पर भारी भीड़
हादसे की खबर लगते ही घटना स्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. हादसा इतना भयानक था कि स्कूलों छात्रों के जूते, पानी की थर्मस, किताबों के साथ ही बस में चारो तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. घटना स्थल पर पहुंचे घायल बच्चों के परिजनों को स्थानीय लोगों की मदद से शांत कराया गया, साथ ही गंभीर रुप से घायल छात्रों को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है.

पलवल में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत
कुंडली मानेसर एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं, इस हादसे में  2 लोगो की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है, मरने वालों में एक व्यक्ति राजस्थान आर दूसरा हिसार का निवासी बताया जा रहा है. 

जींद में 4 गाड़ियां आपस में टकराई
जींद में भारी धुंध के चलते एक एक करके 4 गाड़ियां आपस में टकरा गईं, ये हादसा 152 डी नेशनल हाइवे पर जुलाना के पास हुआ. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से गाड़ियों को अलग किया. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें रोहतक PGI में भर्ती कराया गया है. 

 

 

Trending news