Haryana News: अजय सिंह चौटाला ने दी बड़ी जानकारी, राजस्थान विधानसभा में 20 से 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1863409

Haryana News: अजय सिंह चौटाला ने दी बड़ी जानकारी, राजस्थान विधानसभा में 20 से 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JJP

जननायक जनता पार्टी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला 9 सितम्बर को सुबह 10 बजे तोशाम हल्के के गांव खरकड़ी सोहान, मीरान, देवराला व लोहारू हल्के गांव गिगनाऊ, बहल व कालोद में कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित किया.

Haryana News: अजय सिंह चौटाला ने दी बड़ी जानकारी, राजस्थान विधानसभा में 20 से 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी JJP

Haryana News: जननायक जनता पार्टी के संस्थापक डॉ. अजय सिंह चौटाला 9 सितम्बर को सुबह 10 बजे तोशाम हल्के के गांव खरकड़ी सोहान, मीरान, देवराला व लोहारू हल्के गांव गिगनाऊ, बहल व कालोद में कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित किया. 17 सितम्बर को दादरी की अनाज मंडी में होने वाली भिवानी व महेंद्रगढ़ लोकसभा रैली के लिए कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी एनडीए का हिस्सा है और साथ में चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ-साथ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

JJP और BJP गठबंधन में लड़ेगी चुनाव
पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी राजस्थान विधानसभा में 20 से 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके साथ-साथ उन्होंने गठबंधन के सवाल पर कहां कि जेजेपी और बीजेपी पार्टी गठबंधन में चुनाव लड़ेगी और आने वाले समय में चुनाव के समय सीटों का बंटवारा किया जाएगा. इसके साथ-साथ लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी लोकसभा चुनाव में भिवानी और हिसार लोकसभा सीट से अपना दावा करेगी. वहीं जी - 20 कार्यक्रम को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि जी-20 कार्यक्रम होना देश के लिए गौरव की बात है.

कांग्रेस को लिया आड़े हाथ
वहीं इशारों ही इशारों में उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि वह लोग भी सरकार बनाने का दावा करते हैं, जिनकी जूतियां में खीर बट रही है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग 10 साल में अपना संगठन नहीं बना पाए वह सरकार बनाने की बात करते हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि 17 सितंबर को दादरी के अनाज मंडी में होने वाली भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा रैली के लिए कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं और इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दें. इसके साथ-साथ इंडियन नेशनल लोकदल की कैथल में होने वाली रैली को लेकर कहा कि पहले भी विपक्षी और अनेक पार्टियों के नेता चौधरी देवीलाल की जयंती कार्यक्रम में शामिल होते रहे हैं.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news