Haryana News: राव दान सिंह ने Congress में गुटबाजी को नकारा, कहा- एक साथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2318035

Haryana News: राव दान सिंह ने Congress में गुटबाजी को नकारा, कहा- एक साथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Haryana Assembly Election: महेंद्रगढ़ विधायक राव दान सिंह ने दादरी में होने वाले रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने की भी बात कही.

 

Haryana News: राव दान सिंह ने Congress में गुटबाजी को नकारा, कहा- एक साथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

Charkhi Dadri News: किरण चौधरी के कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद भी कार्यकर्ताओं के बीच दादरी में उनका खौफ देखने को मिला. लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे व महेंद्रगढ़ विधायक राव दान सिंह के सामने कांग्रेसियों के बीच काफी तू-तड़ाक हुई. वहीं कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपनी भड़ास भी निकाली. वहीं राव दान सिंह ने कांग्रेस में गुटबाजी को नकारते हुए कार्यकर्ताओं को एकता का पाठ भी पढ़ाया. साथ ही उन्होंने दादरी में 8 जुलाई को होने वाली रैली में एकजुट होकर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया.

8 जुलाई को दादरी रैली में पहुंचेंगे पूर्व CM
बता दें कि राव दान सिंह चरखी दादरी की रासीवासिया धर्मशाला में कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने के लिए के लिए पहुंचे थे. इस दौरान एक नेता के संबोधन में कांग्रेसियों में किरण का खौफ दिखा. यहां कांग्रेस के लोगों में आपस में ही बेहस हो गई. इशारे में बोला भी गया कि किसी नेता के इशारे पर हंगामा किया जा रहा है. हालांकि, बाद में मामले को शांत करवाया गया. राव दान सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ 8 जुलाई की दादरी रैली को लेकर मंथन किया. उन्होंने कहा कि पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान सिंह रैली में शिरकत करेंगे.  साथ ही इस रैली को सफल बनाने के लिए राव दान सिंह ने कार्यकर्ताओं को अलग-अलग काम भी सौंपे.

ये भी पढ़ें-  अब Haryana में बना सकेंगे पार्किंग समेत 5 मंजिला घर, स्टिल्ट +4 मंजिला से रोक हटी

एक साथ होकर लड़ेंगे चुनाव- राव दान सिंह
उन्होंने रैली को सफल बनाने कि लिए  कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी. राव दान सिंह ने मीडिया के सामने कांग्रेस में गुटबाजी को नकारा और कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत पार्टी का लगातार कुनबा बढ़ रहा है. उन्होंने आगे कहा कि विचारों में भिन्नता हो सकती है, लेकिन इस बार एकजुट होकर विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. पार्टी में शामिल होने वाले नए नेताओं को सर्वे के आधार पर विधानसभा का टिकट वितरण किया जाएगा.

इनपुट- Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news