Haryana Road Accident: NH-44 पर गन्नौर के नजदीक तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां चंडीगढ़ से बारात से वापस दिल्ली लौट रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं एक अन्य घायल का रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. वहीं पंजाब रोडवेज का चालक फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्जकर बस को कब्जे में ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिखा तेज रफ्तार का कहर
सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां चार युवको की मौत का मामला सामने आया है. सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर गन्नौर के नजदीक पंजाब रोडवेज बस ने एक गाड़ी में टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही तीन की मौत हो गई. वहीं दो को घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई के लिए रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान आजम की मौत हो गई. दिलशाद का रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के नन्द नगरी शाहदरा के रहने वाले मोहम्मद जैयद उर्फ राजा (24वर्ष ), मोहम्मद जाकिर उर्फ फैजल (25वर्ष ), मोहम्मद नदीम (26 वर्ष) और मोहम्मद आजम (25 वर्ष) और दिलशाद चंडीगढ़ में बारात में शामिल होने के लिए गए हुए थे. 


ये भी पढ़ें: Manish Sisodia को सुप्रीम कोर्ट से भी झटका, शराब घोटाले में नहीं मिली जमानत


पुलिस ने किया मामला दर्ज
चंडीगढ़ से वापस दिल्ली जाने के दौरान गन्नौर के नजदीक तेज रफ्तार पंजाब रोडवेज की बस ने चालक ने एक गाड़ी में टक्कर मार दी, जहां मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद दिलशाद और आजम को रोहतक पीजी आई रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान आजम की भी मौत हो गई. वहीं दिलशाद का अभी इलाज चल रहा है. आजम के बड़े भाई नाजिम की शादी में बारात के लिए शामिल हुए थे. जाकिर शादीशुदा है और उसकी 2 लड़कियां हैं. अन्य तीन अविवाहित थे. हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है. वहीं पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. फरार आरोपित चालक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.


इनपुट- सुनील कुमार