Gurugram to Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में श्रीराम लला के दर्शन के लिए गुरुग्राम बस डिपो एक फरवरी से रोडवेज बस की सेवा शुरू करने जा रहा है. यानी की कल से आप गुरुग्राम से सीधा अयोध्या रामलला के दर्शन करने जा सकते है. यात्रियों की डिमांड पर गुरुग्राम से रोजाना बस सेवा संचालित का जा रही है, जिसमें मात्र 900 रुपये में आप आसानी से अयोध्या पहुंच जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि गुरुगरोडवेज बस रोजाना सुबह 4 बजे गुरुग्राम बस अड्डा से रवाना होगी. गुरुग्राम से अयोध्या के लिए 990 रुपये किराया तय किया गया है. गुरुग्राम बस डिपो के मुख्य निरीक्षक राजबीर सिंह ने बताया कि यात्रियों की मांग को देखते हुए अयोध्या के लिए रोडवेज बस की शुरुआत की गई है. यह रोडवेज बस गुरुग्राम से चलकर सोहना, पलवल, होडल, कोसी, मथुरा, आगरा व लखनऊ होते हुए अयोध्या जाएगी और ये सफर तकरीबन 15 घंटे का रहने वाला है. इसी रूट से यह बस अयोध्या से वापस गुरुग्राम पहुंचेगी. 


ये भी पढ़ें: ED ने CM Arvind Kejriwal को जारी किया 5वां समन, 2 फरवरी को होगी पूछताछ


हालांकि अभी इसकी शुरुआत की गई है और जेसे ही एसी बसों की डिमांड आएगी तो उसके लिए भी विचार किया जाएगा. आने वाले दिनों में इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी यात्री कर पाएंगे. बस सेवा शुरू होन से यात्री अब आसानी से सीधा अयोध्या जा सकेंगे. बता दें कि प्राइवेट बसों में गुरुग्राम से अयोध्या जाने में आपको 1 हजार से 1500 रुपये तक खर्च करने पड़ते है, लेकिन गुरुग्राम रोडवेज की अयोध्या जाने वाली बस सेवा से आप एक हजार के अंदर अयोध्या आसनी से जा सकेंगे. जो कि कल से शुरू हो रही है. 


Input: Devender Bhardwaj