Rohtak News: रोहतक के गांव सुनारिया खुर्द के लोग लंबे समय से पानी नहीं आने से परेशान हैं, जिसके विरोध में आज ग्रामीणों ने डीसी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया.इस दौरान महिलाओं ने मटका फोड़कर विरोध जताया. ग्रामीणों द्वारा DC से जल्द से जल्द पानी के समस्या के निराकरण की मांग की गई. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पानी उपलब्ध नहीं कराने पर धरना प्रदर्शन और रोड जाम करने जैसे कदम उठाने की भी चेतावनी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Delhi News: पार्टी में सुधार की बातें करने के कुछ घंटों बाद ही पूर्व विधायक नितिन त्यागी को मिला निलंबन का पत्र


रोहतक के सुनारिया खुर्द गांव के निवासी दलबीर ने बताया कि गांव में 10 दिन से पानी की सप्लाई नहीं आ रही. पिछले 10 दिनों में कई बार उन लोगों ने समस्या के निराकरण की मांग को लेकर अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर लगाए. जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से शिकायत देने के बाद भी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला. उल्टा ग्रामीणों के साथ ही गलत व्यवहार किया गया, इसलिए वो डीसी से मिलने पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द पानी की सप्लाई शुरू नहीं की गई तो वो प्रदर्शन जैसे विकल्पों को चुनने से पीछे नहीं हटेंगे. 


गांव सुनारिया निवासी सविता ने बताया कि गांव में पीने का पानी नहीं हैं. लोग बूंद-बूंद पानी के लिए मोहताज हो रहे हैं. ना तो लोगों को पीने के लिए पानी मिल रहा और ना ही पशुओं के लिए. पानी की समस्या को लेकर जब ग्रामीण अधिकारियों से मिले तो अधिकारियों ने भी दुर्व्यवहार किया. एक ओर गर्मी के सितम की वजह से लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब पानी की समस्या ने मुसीबत और बढ़ा दी है. पानी की किल्लत से परेशान ग्रामीणों ने अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जिम्मेदार लोगों को सस्पेंड करने की भी मांग की. 


Input- Raj Takiya