Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी ने शनिवार को वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की जिसमें हरियाणा में विधानसभा चुनाव और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी संगठन समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में प्रचार करेंगे केजरीवाल
आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल हरियाणा में प्रचार करेंगे, जहां पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. आप महासचिव और सांसद संदीप पाठक ने कहा कि वे हरियाणा में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे. हमारा कैडर और संगठन हर गांव में है. हरियाणा में नतीजे अच्छे होने वाले हैं. सीएम वहां जरूर जाएंगे. सीएम के बाहर आने के बाद पूरा कैडर सक्रिय हो गया है और हम दिल्ली, हरियाणा और अन्य जगहों के लिए भविष्य की गतिविधियों की योजना बना रहे हैं. यह बैठक आप के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई. बैठक में पार्टी गोपाल राय और नेता संजय सिंह भी मौजूद थे. सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद शनिवार को अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा हो गए. जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कुछ सीमाएं भी तय की हैं. जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल ने चंदगीराम अखाड़े से अपने सरकारी आवास तक रोड शो किया. 


ये भी पढ़ें: दिल्ली में अभी नहीं थमा बारिश का सिलसिला, जानें 20 सितंबर तक कैसा रहेगा मौसम


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जेल की दीवारों ने उनकी हिम्मत को 100 गुना बढ़ा दिया है. मेरा जीवन देश के लिए समर्पित है। मेरे खून का एक-एक कतरा मेरे देश के लिए समर्पित है. भगवान ने हमेशा मेरा साथ दिया है. भगवान ने मेरा साथ क्यों दिया? क्योंकि मैं सच्चा था, मैं सही था. केजरीवाल ने कहा कि मैने लोगों की सेवा की है, मैंने देश के लिए लड़ाई लड़ी इसलिए भगवान मेरे साथ  खड़े हैं. 


देशवासियों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मेरी रिहाई के लिए प्रार्थना की
मैं सभी देशवासियों का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मेरी रिहाई के लिए प्रार्थना की. देश में कुछ लोग, राष्ट्र विरोधी ताकतें, देश को कमजोर करना चाहती हैं, देश को बांटना चाहती हैं. वहीं चुनाव आयोग को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है. हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा. मेरी गलती यह नहीं है कि मैंने भ्रष्टाचार किया है बल्कि मेरी गलती यह है कि मैंने ऐसी राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ आवाज उठाई है. मैं ऐसी ताकतों के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा. हरियाणा विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.


Input: ANI 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!