Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2426019

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी लिस्ट

Haryana Congress: कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी. पार्टी ने अंबाला कैंट से परिमल पारी, पानीपत ग्रामीण से सचिन कुंडू, नरवाना (एससी) से सतबीर डबलैन, रानिया से सर्वमित्र कंबोज और तिगांव से रोहित नागर को मैदान में उतारा

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस ने जारी की पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी लिस्ट

Haryana Assembly Elections 2024: कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की अपनी चौथी सूची जारी कर दी. पार्टी ने अंबाला कैंट से परिमल पारी, पानीपत ग्रामीण से सचिन कुंडू, नरवाना (एससी) से सतबीर डबलैन, रानिया से सर्वमित्र कंबोज और तिगांव से रोहित नागर को मैदान में उतारा है.

बुधवार को जारी की थी उम्मीदवारों की तीसरी सूची 
बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की थी. तीसरी सूची में घोषित उम्मीदवारों में पंचकूला से चंद्रमोहन, अंबाला से निर्मल सिंह, मौलाना से पूजा चौधरी, जगाधरी से अकरम खान, हांसी से राहुल मक्कड़, दादरी से मनीषा सांगवान, कोसली से जगदीश यादव और फरीदाबाद से लखन कुमार सिंघला शामिल हैं। पार्टी ने थानेसर से अशोक अरोड़ा, गन्नौर से कुलदीप शर्मा, उचाना कलां से बृजेंद्र सिंह और परमवीर सिंह को टोहाना से मैदान में उतारा है. नांगल चौधरी से मंजू चौधरी, तोशाम से अनिरुद्ध चौधरी, बादशाहपुर से वर्धन यादव महम से बलराम दांगी और गुरुग्राम से मोहित ग्रोवर चुनाव मैदान में उतारा.

ये भी पढ़ें: Haryana BJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, जानें बची 3 सीट पर किसे मिला टिकट

कांग्रेस नेता विनेश ने जुलाना से दाखिल किया नामांकन
इससे पहले पूर्व पहलवान और जुलाना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगट ने हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए फोगाट ने कहा कि मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं राजनीति में आ रही हूंय हम हर वर्ग के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मैं जुआलाना के लोगों द्वारा मुझे दिए जा रहे प्यार के लिए आभारी हूं. फोगाट 6 सितंबर को ओलंपियन पहलवान बजरंग पुनिया के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई, जिससे आगामी चुनावों से पहले पार्टी को बड़ी मजबूती मिली. हरियाणा विधानसभा चुनाव में फोगाट का मुकाबला जुलाना में भाजपा उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी से है. बैरागी ने भी आज अपना नामांकन दाखिल किया. हरियाणा में 90 विधानसभ की सीटों के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होने है और नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख 12 सितंबर है. वहीं मतगणना 8 अक्टूबर को होगी.
Input: ANI

Trending news