Sonipat News: हरियाणा में लोग चाहते हैं बदलाव, बीजेपी, इनेलो और जेजेपी से लोग परेशान- दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2340226

Sonipat News: हरियाणा में लोग चाहते हैं बदलाव, बीजेपी, इनेलो और जेजेपी से लोग परेशान- दीपेंद्र हुड्डा

हरियाणा विधानसभा चुनाव कुछ महीने बाद होने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस ने भी अब हाईवे बेल्ट को मजबूत बनाने के मकसद से 'हरियाणा मांगे हिसाब' और 'कांग्रेस से आस' अभियान के तीसरे दिन सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत के राई क्षेत्र से बहालगढ़ तक पद यात्रा निकली.

Sonipat News: हरियाणा में लोग चाहते हैं बदलाव, बीजेपी, इनेलो और जेजेपी से लोग परेशान- दीपेंद्र हुड्डा

Sonipat News: हरियाणा विधानसभा चुनाव कुछ महीने बाद होने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस ने भी अब हाईवे बेल्ट को मजबूत बनाने के मकसद से 'हरियाणा मांगे हिसाब' और 'कांग्रेस से आस' अभियान के तीसरे दिन सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत के राई क्षेत्र से बहालगढ़ तक पद यात्रा निकली. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार और सांसद सतपाल ब्रह्मचारी और भारी संख्या में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

बता दें कि किसान आंदोलन में गिरफ्तार किए गए किसान नेताओं को किसानों और प्रशासन में बातचीत के बाद रिहा कर दिया गया है. जिसके बाद किसानों ने वापिसी करने का ऐलान कर दिया है. किसान नेताओं की रिहाई धरनास्थल पर ही की गई और इस दौरान किसान नेताओं ने जमकर नारेबाजी की और जबर्दस्ती हिरासत में रखने के आरोप लगाए. किसानों का कहना है उनके नेता रिहा कर दिए गए हैं. अब वे नवदीप जलबेड़ा को शम्भू बार्डर पर जाकर सम्मान देने का काम करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Haryana: किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने वाले पुलिसकर्मियों को मिलेगा पुरस्कार!

इस दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा के शासनकाल में हरियाणा की जनता रोजगार को तरसती रही और लाखों पद खाली पड़े हुए हैं. अपराध बेलगाम हो चुका है और भाजपा का जनता से मोह भंग होता जा रहा है. हरियाणा में अब हालत कुछ इस तरह बन रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही एक विकलप नजर आ रहा है. 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अंबाला के लोग दुखी हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन को शंभू बॉर्डर खोलना चाहिए, अब तो अदालत ने इसको लेकर आदेश भी दिया जा चुका है. उन्होंने कहा कि जेजेपी और इनेलो को लोग पसंद नहीं करते हैं. साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी हमेशा वोट काटने के लिए बीजेपी गठबंधन करती है, लेकिन अब हरियाणा में लोग बदलाव चाहते हैं. 

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news