नाबालिग लड़की का किडनैप कर महिला दो माह से करा रही थी रेप, 'हमदर्दी के दो बोल" ने पहुंचाया हवालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1276867

नाबालिग लड़की का किडनैप कर महिला दो माह से करा रही थी रेप, 'हमदर्दी के दो बोल" ने पहुंचाया हवालात

हरियाणा में एक महिला नाबालिग लड़की को बेचने के लिए रोडवेज बस से जा रही थी. महिला ने नाबालिग लड़की का 2 महीने पहले अपहरण किया था. इसके बाद से ही महिला लड़की का अलग-अलग लोगों से रेप करा रही थी.

नाबालिग लड़की का किडनैप कर महिला दो माह से करा रही थी रेप, 'हमदर्दी के दो बोल" ने पहुंचाया हवालात

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल में आज एक महिला नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे बेचने के लिए रोडवेज बस में जा रही थी. महिला ने लड़की को काबू करने के लिए कुछ नशे की दवाई दे रखी थी. जिससे वह पूरी तरह होश में नहीं थी. शातिर महिला नाबालिग लड़की को डरा धमका भी रही थी. इस बस में एक बुजुर्ग दंपत्ति जो कि कैथल से अपनी पेंशन लेकर वापस सीवन जा रहे थे. उन्होंने इस महिला को रोका की बच्ची को न मारे. नाबालिग पीड़िता ने जब हमदर्दी देखी तो बुजुर्ग के गले लग गई. इसके बाद बच्ची बोली कि मुझे यह बेचने के लिए ले जा रही है. इसने कई लोगों से मेरा बलात्कार करवाया है. इसने मेरा 2 महीने से अपहरण कर रखा है. उसने बताया कि वह समाना पंजाब की रहने वाली है. मेरे साथ 2 महीने से लगातार अलग-अलग जगह पर ले जाकर बलात्कार करवाया जा रहा है. बच्ची ने बुजुर्ग दंपति से मदद की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें: चाइनीज मांझे ने फिर काटी जीवन की डोर, बैन के बावजूद अवैध बिक्री पर आखिर कब लगेगी रोक

इसके बाद बुजुर्ग दंपत्ति ने बस को सीधा सीवन थाने के अंदर ले गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस को पूरी जानकारी दी. पुलिस ने शातिर महिला को थाने में ही बैठा लिया और बच्ची को इलाज के लिए बुजुर्ग दंपत्ति के साथ कैथल के सरकारी अस्पताल में भेज दिया, जहां पर उसको कुछ इंजेक्शन लगाकर होश में लाया गया.

होश में आने पर पीड़िता ने अपना मामला मीडिया के सामने बताया कि वह समाना की रहने वाली है. 2 महीने पहले उसका अपहरण हुआ था और यह शातिर महिला 1 दिन में कई लोगों से उसका बलात्कार करवाती है और उसे बेचने जा रही थी. 

वहीं बुजुर्ग दंपति ने भी मीडिया से रूबरू होकर सारी घटना की जानकारी दी और कहा कि जब तक इस लड़की के मां-बाप तक इस बच्ची को नहीं पहुंचा देंगे. हम अपने घर नहीं जाएंगे और जिन्होंने इस का अपहरण किया है उन पर कार्रवाई करवाएंगे. 

एएसआई बलजीत सिंह ने पत्रकारों को जानकारी दी कि हमने समाना में पंजाब पुलिस को इन्फॉर्म कर दिया है. अगर इसका कोई मुकदमा वहां पर दर्ज होगा तो पंजाब पुलिस कार्रवाई करेगी. अन्यथा हम मामला दर्ज करके इस पर कार्रवाई करेंगे.

Trending news