मकान की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1239842

मकान की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की हुई मौत

हिसार के गांव ढंढूर बीड में मकान की छत गिरने से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो इस हादसे दो लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका इलाज करवाने के लिए उसे पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  

मकान की छत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की हुई मौत

हिसारः हरियाणा जिले के हिसार के गांव ढंढूर बीड में मकान की छत गिरने से हुए हादसे में नानी और दोहती की मौत हो गई. दोनों मकान के अंदर सोये हुए थे, घर की छत कच्ची थी. गांव के सोशल एक्टिविस्ट का कहना है कि खस्ता हाल मकान की मरम्मत के लिए भीम सिंह और उसके परिजन लगातार प्रशासन से इस बारे मदद की गुहार लगा चुके थे.

ये भी पढ़ेंः Bank Holidays July Month: बैंक जाने से पहले देख लें छुट्टियों की लिस्टी, 14 दिन रहेंगे बंद

उन्होंने बताया कि रात करीबन पौने एक बजे छत गिर गई. हादसे में रानी देवी और उनकी दोहती इंदु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रानी के पति भीम सिंह घायल हो गए. फिलहाल ​भीम सिंह को उपचार के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. भीम सिंह भी हादसे में गंभीर रुप से चोटिल है. ग्रामीणों की माने तो गांव बीड के दायरे में कई परिवारों के मकानों की हालत ठीक नहीं है, गरीबी रेखा से नीचे जीवन जीने वाले बीपीएल परिवारें को आर्थिक सहायता सरकार को मुहैया करवानी चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news