Hisar Triple Murder: पत्नी और घर आए उसके दो भाइयों को गोली से उड़ाया, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1733319

Hisar Triple Murder: पत्नी और घर आए उसके दो भाइयों को गोली से उड़ाया, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

Hisar Crime News: हरियाणा के हिसार में राकेश पंडित नाम के व्यक्ति ने अपने दो सालों और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, आरोपी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

Hisar Triple Murder: पत्नी और घर आए उसके दो भाइयों को गोली से उड़ाया, वजह जानकर रह जाएंगे सन्न

Hisar Crime News: हरियाणा के हिसार से दिल दहला देनी वाली वारदात सामने आई है, जहां आपसी कहासुनी के कारण राकेश पंडित नाम के व्यक्ति ने अपने दो सालों और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से हत्या की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधिकारियों की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच जारी है. 

हिसार के कृष्णा नगर की घटना
मिली जानकारी के अनुसार, घटना हिसार जिले के कृष्णा नगर की है. जहां पर नगर निगम का चुनाव लड़ चुके राकेश पंडित की पत्नी गर्मी की छुट्टियों में मायके जाने की बात कह रही थीं, लेकिन पति मायके भेजने के लिए तैयार नहीं थे. इस बात को लेकर दोनों के बीच में पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. झगड़े के बीच पत्नी ने अपने दो भाई मनजीत सिंह और मुकेश कुमार को घर बुला लिया. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Conversion Case: धर्मांतरण के लिए ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म का हो रहा दुरुपयोग, बच्चों को ऐसे फंसाते हैं जाल में

दोनों सालों के घर आने के बाद राकेश पंडित और उनकी पत्नी के बीच एक बार फिर विवाद और बढ़ गया. सुबह करीब 10:30 बजे के करीब सभी के बीच आपसी कहासुनी शुरू हो गई. इस दौरान आरोपी राकेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर दोनों सालों और पत्नी को गोली मार दी. तीनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.ट्रिपल मर्डर की खबर लगते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. 

हत्या के बाद आरोपी फरार
हत्या करने के बाद आरोपी राकेश पंडित अपने बच्चों को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया है. वहीं मामले की जानकारी लगते ही हिसार पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आस-पास के एरिया को सील कर दिया गया है. 

Trending news