Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- सरकार स्टेबिलिटी के साथ चल रही हैं और चलती रहेगी
Advertisement

Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- सरकार स्टेबिलिटी के साथ चल रही हैं और चलती रहेगी

Hisar News: हरियाणा के हिसार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन की सरकार स्टेब्लिटी के साथ चल रही है और आगे भी चलती रहेगी.

 

Hisar News: JJP-BJP गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला बोले- सरकार स्टेबिलिटी के साथ चल रही हैं और चलती रहेगी

Hisar News: हरियाणा के उपमुख्मंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) आज हिसार पहुंचे. यहां उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की. प्रदेश में गठबंधन (JJP-BJP Alliance) को लेकर गर्म सियासी माहौल पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्टेब्लिटी के साथ सरकार चल रही हैं और चलती रहेगी. उनसे जब पूछा गया कि विपक्ष लगातार इस पर बयानबाजी कर रहा हैं तो क्या दबाव हैं, उन्होंने कहा कि उन पर किसी बात का दबाव नहीं है. इसके साथ ही दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के मिशन 2024 (Mission 2024) के विजन के बारे में भी बात की.

ये भी पढ़ें: Delhi Love Jihad: शाहरुख ने मोनू बन लड़की के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार

 

हिसार एयरपोर्ट को लेकर चौटाला ने बड़ी बात कहीं
हिसार एयरपोर्ट (Hisar Airport) को लेकर हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बड़ी बात कहीं है. उन्होंने कहा कि नवंबर में यहां से रिजनल कनेक्टिवटी शुरु होनी है. चौटाला आज हिसार में आएं थे, इस बीच उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत की. इस बीच हिसार के विजन को लेकर भी उन्होंने अपनी बात शेयर की, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार को हवाई सेवा के साथ-साथ रोड सेवा की बेहतर सुविधा मिले, इसके लिए वो प्रयासरत है.

उन्होंने कहा कि जल्द ही हिसार में एलिवेटिड रोड का काम भी शुरु होगा. इसके साथ ही उन्होंने मानसून के तुरंत बाद सड़कों के इंफ्रा को भी बेहतर बनाने का दावा किया. आपको बता दें कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आज हिसार में 30 जगह कार्यक्रम रखे गए हैं. माना जा रहा है कि 2024 की सियासी हलचल के तहत ही ऐसा हो रहा है. एकाएक एक ही दिन में इतने कार्यक्रम रखते हुए पार्टी वर्करों को एक्टिव करने की जेजेपी की तैयारी लग रही है.

वहीं कल रोहतक में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया है कि जिस दिन दोनों पार्टियों के बीच में थोड़ी सी भी खटास होगी, उस दिन मीडिया को सवाल पूछने का मौका ही नहीं मिलेगा.

Input: Rohit Kumar

Trending news