Hisar Crime News: हिसार में नई ऑटो मार्केट में इनेलो नेता के महिंद्रा शोरूम में सोमवार को 3 नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दहशत के चलते लोग दुकानों में छिप गए. 2 बदमाशों के हाथों में हथियार.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शोरूम पर फायरिंग
शोरूम के पर करीब 30 राउंड फायर किए गए. शोरूम के सामने के शीशे टूट गए, और एक गाड़ी के आगे के शीशे में भी गोली लगी. बदमाशों ने शोरूम के काउंटर पर फिरौती के लिए एक पर्ची भी फेंकी, जिसमें 5 करोड़ रुपए मांगे गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है.


200 मीटर दूर है थाना
जानकारी के अनुसार, हिसार की न्यू ऑटो मार्केट में इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम भगत गुप्ता का महिंद्रा गाड़ियों का शोरूम है. उनके बेटे संजय गुप्ता इसके संचालक हैं. यहां से सिटी थाना 200 मीटर दूर है. आज दोपहर करीब 3 बजे एक बाइक पर सवार 3 बदमाश यहां पहुंचे. उन्होंने चेहरों पर गमछा लपेटा हुआ था. 2 बदमाश शोरूम के अंदर गए और काउंटर पर पर्ची फेंकी. इसके बाद बाहर आकर फायरिंग शुरू कर दी. एक-एककर यहां करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गई. इसके बाद बदमाश बाइक से ही बरवाला चुंगी की तरफ फरार हो गए.


जय श्री राम लिखा पर्ची
शोरूम के काउंटर पर बदमाशों ने एक पर्ची फेंकी. उस पर लिखा था, ''जय श्री राम, जय गऊ माता. या तो 5 करोड़ रुपए तैयार कर लिए, नहीं तो शोरूम में बैठने वाला नहीं पावेगा. काला खैरामपुरिया, लालू खारिया, सन्नी खरड़ीया, साजिद खान, सुरेश ढढूंरिया, भाउ गैंग, नीरज बवाना गैंग, नीरज फरीदपुरिया.''


लोगों ने गाड़ियों के पीछे छिपकर जान बचाई
फायरिंग के बीच लोगों ने गाड़ियों के पीछे छिपकर जान बचाई. बदमाशों के जाने के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके बाद DSP सतपाल यादव और सिटी SHO मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. बदमाशों के मुंह ढंके होने के कारण इनकी पहचान नहीं हो सकी. पुलिस को इसमें किसी गैंग के होने का शक है. इस बीच हिसार के SP मोहित हांडा भी मौके पर पहुंचे और वारदात का मुआयना कर पुलिस अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि पर्ची की जांच कर रहे हैं और इनमें जो नाम लिखे हैं, उसकी भी सत्यता का पता लगा रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Noida Airport: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! अब आपको 6 महीने देर से मिलेगी फ्लाइट


की जा रही है बदमाशों की पहचान
SP ने कहा कि लगभग सवा 3 बजे आकर बदमाशों ने यहां फायर किए हैं. CCTV के आधार पर जितने भी सबूत हाथ लगे हैं, उनसे बदमाशों की पहचान की जा रही है. हमारी टीम इसमें लग गई है. जिन्होंने भी यह दुस्साहस किया है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. SP से जब पूछा गया कि कैसे बदमाश बड़े आराम से घटना को अंजाम देकर भाग गए? इस पर SP ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा. साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन की जाएगी.


INPUT- Naveen