Hisar News: नशे की लत के चलते चुराते थे बाइक, 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1979726

Hisar News: नशे की लत के चलते चुराते थे बाइक, 3 गिरफ्तार

Hisar Crime News: हिरास में पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग से जुड़े 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग नशे की लत के चलते बाइक चोरी करते थे.

Hisar News: नशे की लत के चलते चुराते थे बाइक, 3 गिरफ्तार

Hisar News: हिसार में पुलिस ने बाइक चोर गैंग से जुड़े 3 युवकों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. इनमें कंवारी गांव का नितेश बाइक चोरी करता था और उसे सस्ते दामों में हसनगढ़ निवासी विक्रम और दनौदा खुर्द निवासी अमित को बेचता था. पुलिस ने चोरी की 15 बाइक और एक स्कूटी बरामद की है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि अन्य वारदातों का पता चल सके. खास बात ये हैं कि इनमें जो वारदात का शातिर मास्टरमाइंड था वो कौशल रोजगार के तहत  चौकीदारी का काम करता था. 

ये भी पढ़ें: Constitution Day: SC परिसर में CJI बोले, पोर्टल के माध्यम से पहुंचेगा कैदी की रिहाई का आदेश

 

मामले की जानकारी देते हुए हिसार एसपी मोहित हांडा ने बताया कि आरोपी नितेश कोशल रोजगार के तहत सेक्टर 16/17 हिसार में चौकीदार की नौकरी करता है. प्रथामिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी नितेश अपने दो सह आरोपियों प्रदीप व पवन के साथ मिलकर बाइक चोरी की. ये एक घिसी हुई मास्टर चाबी रखते और उस चाबी से मोटरसाइकिल चुराता था. यदि चाबी से लॉक नहीं खुलता तो मोटरसाइकिल का लॉक तोड़ देते थे.

आरोपी नितेश चुराए गई बाइक को 5 से 10 हजार रुपये के बीच आरोपी विक्रम और अमित को बेचता था. उन्होंने बताया कि आरोपी नितेश अपने शौक व नशे की पुर्ति करने के लिए बाइक चोरी करता था. पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव हसनगढ़ निवासी आरोपी विक्रम जीजेयू हिसार में पढ़ता है और होस्टल में रह रहा था. यह लालच के कारण चोरी के मोटरसाइकिल खरीदता था.

वहीं तीसरा आरोपी दनौदा खुर्द निवासी अमित खेती बाड़ी का काम करता है. उसने 12वीं तक पढ़ाई की है. विक्रम व अमित पैसे के लालच के लिए कम कीमत पर चोरी की मोटरसाइकिल खरीदते थे. पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने कहा कि आरोपी चोरीशुदा बाइकों को सेकेंड हैंड व किस्तों पर ली हुई बाइक बताकर बेचते थे. आमजन से अपील करते उन्होंने कहा कि पुराना वाहन खरीदते समय उस वाहन के बारे में आरटीओ और संबधित थाना से पता करें. सस्ते के लालच में चोरीशुदा बाइक खरीदने से बचें.

Input: Rohit Kumar

 

Trending news