Haryana News: 5 जुलाई को हरियाणा का ये जिला रहेगा बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2315010

Haryana News: 5 जुलाई को हरियाणा का ये जिला रहेगा बंद

Hisar News: हिसार में आज व्यापारी व शहर के प्रतिनिधियों का सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में हरियाणा कान्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा कि शहर में लगातार फिरौती की घटना बढ़ रही है, जिसके विरोध में 1 जुलाई को नागोरी गेट हनुमान मंदिर के बाहर धरना-प्रदर्शन और  5 जुलाई को हिसार बंद रहेगा.

 

Haryana News: 5 जुलाई को हरियाणा का ये जिला रहेगा बंद

Hisar News: हिसार में आज व्यापारी व शहर के प्रतिनिधियों का सम्मेलन हुआ. ये सम्मेलन हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुआ. सम्मेलन में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि शहर में लगातार फिरौती की घटना बढ़ रही है, जिसके विरोध में 1 जुलाई को 2 घंटे के लिए नागोरी गेट हनुमान मंदिर के बाहर विरोध में धरना-प्रदर्शन होगा. साथ ही  5 जुलाई को हिसार बंद रहेगा. 

हिसार में बढ़ रहे अपराध 
व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित व्यापारी प्रतिनिधियों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि शहर के व्यापारी व प्रमुख व्यक्तियों ने हिसार व हरियाणा में अपराध पर अंकुश लगाने में एक जुटता दिखाई है. अगर सरकार ने अपराधियों का पक्का इलाज नहीं किया तो हिसार बंद के बाद आगामी व्यापार मंडल की राज्य स्तरीय मीटिंग बुलाकर हरियाणा बंद की कॉल की जाएगी. 1 जुलाई को धरना-प्रदर्शन और 5 जुलाई को हिसार बंद किया जाएगा. बजरंग गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस से कहना पड़ता है कि 7 दिन पहले हुए महिंद्रा शोरूम फायरिंग मामले में 5 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले अपराधियों का ना पकड़ा जाना हरियाणा सरकार के विफलता का जीता जागता सबूत है. 

ये भी पढ़ें- Haryana News: पानीपत में सामाजिक सुरक्षा पेंशन और अन्य योजनाओं के लाभ वितरित करने पहुंचे सीएम सैनी

हरियाणा प्रदेश अपराध के मामले में पहले स्थान पर- बजरंग गर्ग
हरियाणा सरकार प्रदेश की जनता की जान माल की सुरक्षा करने में पूरी तरह से फेल सिद्ध हुई है, जबकि गृह मंत्रालय हरियाणा के मुख्यमंत्री जी के पास है. हरियाणा का गृहमंत्री होने के नाते भी मुख्यमंत्री को इस समस्या का समाधान करना चाहिए. बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में जगह-जगह गोलीकांड, फिरौती व मंथली लेने के मामले हो रहे हैं. सरकार अपराधियों को पकड़ने की बजाए झूठी घोषणाएं व वादे करने में व्यस्त है. जिस राज्य में अपराध बढ़ जाता है वह राज्य कभी भी तरक्की नहीं कर सकता. आज अपराध बढ़ाने के कारण हरियाणा से व्यापारी व उद्योगपति लगातार पलायन कर रहे हैं, जिसके कारण पहले से ज्यादा बेरोजगारी बढ़ गई है. हरियाणा में बेरोजगारी बढ़ाने के कारण हरियाणा प्रदेश अपराध के मामले में पहले स्थान पर आ गया है. सरकार को अपराधियों का पक्का इलाज करते हुए व्यापारी व आम जनता की जान माल की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करना चाहिए.

इनपुट- ROHIT KUMAR

Trending news