Horoscope 16 June 2022, इन 6 राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी रहेंगी प्रसन्न, होगा जबरदस्त फायदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1221415

Horoscope 16 June 2022, इन 6 राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी रहेंगी प्रसन्न, होगा जबरदस्त फायदा

आज का दिन सभी राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण है. मेष राशि वालों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है तो वहीं कर्क, तुला राशि वालों को अपने स्वभाव पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

Horoscope 16 June 2022, इन 6 राशि वालों पर आज मां लक्ष्मी रहेंगी प्रसन्न, होगा जबरदस्त फायदा

नई दिल्ली : आज का दिन सभी राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण है. मेष राशि वालों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है तो वहीं कर्क, तुला राशि वालों को अपने स्वभाव पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है. आइए जान लेते हैं कि गुरुवार का दिन आप लोगों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष- मीडिया से जुड़े लोगों को अवसर मिलेंगे. कारोबारी छोटे-मोटे बदलाव से व्यापार में मुनाफा कमा सकते हैं. क्रोध में आकर युवा अपना ही नुकसान कर बैठेंगे किसी काम के बनने में रुकावट आ रही है तो परिवार के वरिष्ठ लोगों से सलाह कर लें, रास्ता निकल आएगा. 

वृष- इस राशि के लोगों को नौकरी से संबंधित मामलों में सोच समझ कर फैसला लेना चाहिए, जल्दबाजी में कोई काम न करें. कारोबारियों की आर्थिक स्थितियों में सुधार आएगा, पिछले कुछ समय से चली आ रही मंदी अब थमेगी। पैरों में दर्द और सूजन हो सकती है, यदि यह काफी समय से चल रही है तो डॉक्टर को दिखाएं. 

मिथुन- विदेश में नौकरी मिलने की संभावना है. सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं तो प्रयास जारी रखें. कारोबारी बड़ा स्टॉक सोच समझ कर और मार्केट की मांग को ध्यान में रखकर ही डंप करें अन्यथा पूंजी फंस सकती है. युवाओं को प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है. कमर का दर्द परेशान करेगा. 

कर्क- इस राशि के लोग बॉस के साथ किसी भी तरह की गलतफहमी न होने दें अन्यथा नौकरी पर खतरा आ सकता है. खुदरा व्यापारियों की अच्छा मुनाफा कमाने की संभावना है. माल वगैरह सब अच्छे से चेक कर लें. यारी दोस्ती में दिखावा न करें. परिवार में किसी नवजात शिशु के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, पहले से ही सचेत रहें तो अच्छा है. डेंगू बुखार जैसी कोई समस्या होने पर लापरवाही कतई न करें.

सिंह- इस राशि के लोगों ने यदि हाल ही में नई नौकरी ज्वाइन की है तो लापरवाही न बरतें. ऑफिस के नियमों का पालन करें. बर्तन के व्यापारियों को अच्छा लाभ मिलेगा. बर्तन के व्यापारियों को अपने यहां से पुराना स्टॉक निकाल देना चाहिए. पैरों में यदि अक्सर दर्द रहता है तो कैल्शियम की जांच करानी चाहिए ताकि कारण पता लगाकर निदान हो सके. 

कन्या- इस राशि के लोग आज अधिक खर्च करेंगे, इसलिए हाथ खींचकर चलें तो ठीक रहेगा अन्यथा आर्थिक बजट बिगड़ जाएगा. खाने-पीने का कारोबार करने वालों के लिए दिन अच्छा है, अच्छी बिक्री होने की संभावना है. युवा वर्ग सार्वजनिक आयोजनों में भाग लें तो अच्छा रहेगा. बहुत अधिक चिंता न करें क्योंकि इससे सेहत में गिरावट होती है.

तुला- इस राशि के लोगों के ऑफिशियल कार्य बन जाएंगे. इसके लिए तैयार रहने की जरूरत है, कभी भी सूचना मिल सकती है. व्यापारी महत्वपूर्ण कागजात संभालकर रखें, इन कागजातों की कभी भी जरूरत पड़ सकती है. नौकरी ढूंढ रहे युवाओं की तलाश पूरी हो सकती है, इस मामले में अब उन्हें राहत मिलेगी.  ठीक रखने के लिए संयमित और सुपाच्य भोजन ही करें. 

WATCH LIVE TV 

 

वृश्चिक- इस राशि के लोगों को प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना नजर आ रही है, उन्हें इस दिशा में प्रयास करना चाहिए. मेडिकल से जुड़े व्यापार में निवेश करने का यही सही समय है, इस समय का निवेश भविष्य में लाभ देगा. युवा खुद को अपडेट करने के लिए प्रयासरत रहें क्योंकि नॉलेज की कोई सीमा नहीं होती है. स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन आपके लिए सामान्य ही रहेगा. 

धनु- इस राशि के लोगों को काम पर फोकस करना चाहिए, इधर-उधर की बातों में फंसने से लक्ष्य से भटक सकते हैं. अनाज के कारोबार में नुकसान की आशंका है. जरूरतभर का स्टॉक ही रखें और बाजार में कीमतों के उतार-चढ़ाव पर नजर रखें. युवा वर्ग दूसरों के विवादों में बोलने से बचें. अन्यथा बात आपके ऊपर भी आ सकती है, फिसलकर चोट लगने की आशंका है इसलिए सचेत रहें.

मकर : इस राशि के लोगों को ऑफिशियल काम बढ़ने पर ऑफिस में देर तक बैठकर काम करना होगा. कपड़ों के व्यापारी अच्छा मुनाफा कमा पाएंगे, अच्छी बिक्री होने की संभावना दिख रही है. युवा वर्ग अपनी कमियों को पहचानें और उन्हें दूर करने की कोशिश करें. ऐसा करने से ही वह सफलता के नजदीक पहुंचेंगे. शुगर के पेशेंट को दवाइयों का सेवन नियमित करना चाहिए।

कुंभ- कुंभ राशि के लोगों का आर्थिक दृष्टि से समय ठीक रहेगा. मन में सीखने की इच्छा को बनाए रखना होगा. हार्डवेयर के व्यापारी मुनाफा कमाने के लिए सजग रहें, अन्य कारोबार भी सामान्य रहेंगे. खेल से जुड़े युवाओं को नई राह मिलेगी. वह जिस एक्सपोजर की उम्मीद कर रहे थे, वह मिल सकता है. नसों में खिंचाव और दर्द की आशंका है.

मीन- इस राशि के लोग बॉस की बातों को लेकर नाराज हो सकते हैं. महिला सहयोगियों का सम्मान करना चाहिए. खुदरा व्यापारी सामान की आपूर्ति न कर पाने से परेशान रहें पहले से ही स्टॉक की जांच पड़ताल कर लें. सर्वप्रथम अपने माता-पिता का सम्मान करें, उनके आशीर्वाद से ही कल्याण होगा. 

 

 

 

Trending news