Ileana D'Cruz: प्रेग्नेंसी के बाद एंगेजमेंट रिंग प्लांट करती नजर आईं इलियाना, दिखाई बच्चे के पिता की झलक
Advertisement

Ileana D'Cruz: प्रेग्नेंसी के बाद एंगेजमेंट रिंग प्लांट करती नजर आईं इलियाना, दिखाई बच्चे के पिता की झलक

Ileana D'Cruz Boyfriend Photos: इलियाना डिक्रूज ने अपने बेबीमून की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें वो बच्चे के पिता की झलक दिखाती नजर आ रही हैं.

Ileana D'Cruz: प्रेग्नेंसी के बाद एंगेजमेंट रिंग प्लांट करती नजर आईं इलियाना, दिखाई बच्चे के पिता की झलक

Ileana D'Cruz Boyfriend Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) इन दिनों अपनी  प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अप्रैल महीने में एक्ट्रेस ने टी-शर्ट और Mama लिखे हुए खूबसूरत पेंडल के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. इलियाना ने अपने होने वाले बच्चे के पिता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने बेबीमून की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें वो बच्चे के पिता की झलक दिखाती नजर आ रही हैं.

बेबीमून पर इलियाना
इलियाना डिक्रूज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेबीमून की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें पहली तस्वीर देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो किसी बीच पर हैं. हालांकि, लोकेशन के बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है. 

fallback

 

कैटरीना के भाई संग रिलेशनशिप में इलियाना?
इलियाना के प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही फैंस उनके बच्चे के पिता का नाम जानने के लिए बेचैन हैं. इस बीच एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट माइकल और इलियाना के रिश्ते की खबरें भी सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले इलियाना, विक्की कौशल, कैटरीना और उनके भाई के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाते भी नजर आईं थी. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है. 

ये भी देखें- Anjali Arora: एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक से लगाई समुंदर में आग, Photos देख अटक गईं लोगों की नजरें

 

स्टोरी में मिस्ट्री मैन
इलियाना की बेबीमून की तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है, जिसमें वो मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में इलियाना और मिस्ट्री मैन का हाथ नजर आ रहा है, साथ ही दोनों इन तस्वीरों में एंगेजमेंट रिंग प्लांट करते भी नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि 'my idea of ​​romance clearly can't let him eat in peace' (रोमांस को लेकर मेरा विचार स्पष्ट रूप से उन्हें शांति से खाने नहीं दे सकता) इन तस्वीरों को देखने के बाद इस बात के कयास लगना भी शुरू हो गए हैं कि एक्ट्रेस ने चोरी-छुपे शादी या सगाई कर ली है. 

fallback

 

इलियाना का फिल्मी सफर
इलियाना ने तेलुगी फिल्म से इंडस्ट्री में अपने सफर की शुरुआत की थी, जिसके बाद वो कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इलियाना की पहली हिंदी फिल्म बर्फी थी, जिसके बाद उन्होंने फटा पोस्टर निकला हीरो, रुस्तम, मैं तेरा हीरो, मुबारकां, बादशाहो, रेड  जैसी फिल्मों में काम किया.

 

Trending news