World Cup 2023 Final: कल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा पाठ का दौर शुरू हो चुका है. वैसे तो टीम इंडिया शुरू से ही वर्ल्ड कप की दावेदार टीम मानी जा रही है, जिसे बिना कोई भी मैच हारे फाइनल तक का सफर पूरा किया है. टीम इंडिया के प्रशंसा के साथ-साथ कमियों में भी लोग कोई कसर छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहे हैं. इसके लिए पूजा पाठ का दौर शुरू हो चुका है. बता दें कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडिम में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ खेला जाएगा. इसको लेकर लोगो में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विश्व कप फाइनल से पहले पूजा पाठ इसलिए की जा रही है क्योंकि टीम इंडिया की प्रतिद्वंद्वी टीम ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार मानी जा रही है. ऐसे में कल का मुकाबला कड़ा और रोमांचक होने की उम्मीद है. गाजियाबाद के दूधेश्वर नाथ मंदिर में गुरुकुल में पढ़ने वाले बच्चों ने आज टीम इंडिया की विजय कामना के लिए हवन का आयोजन किया. साथ ही प्रार्थना कर भगवान से आशीर्वाद मांगा कि कल होने वाले मैच में टीम इंडिया की विजेता बन अपने देश का मान बढ़ाएं.


ये भी पढ़ें: World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए PM समेत कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं मौजूद


 


वहीं मंदिर में आए भक्तों ने भी अपनी मनोकामना के रूप में भगवान शिव के सामने टीम इंडिया की जीत की कामना राखी. मंदिर में आए भक्तों ने बताया कि वह टीम इंडिया की जीत की मनोकामना लेकर मंदिर पहुंचे हैं. 


टीम इंडिया की फॉर्म और प्रशंसकों की यहीं दुआ है कल टीम इंडिया फाइनल में वर्ल्ड कप जितने में कामयाब हों. इसी कड़ी में भारतीय टीम की जीत के लिए दूधेश्वर नाथ मठ महादेव मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना हुई. साथ ही भगवान दूधेश्वर की कृपा से भारतीय टीम फाइनल जीतकर देशवासियों को यादगार तोहफा देगी. 


Input: Piyush Gaur