World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए PM समेत कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1965850

World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए PM समेत कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं मौजूद

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच में पीएम मोदी, अंबानी, अडानी, और बॉलीवुड सितारे समेत कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं मौजूद. 

 

World Cup 2023 Final: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को देखने के लिए PM समेत कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं मौजूद

World Cup 2023 Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले विश्व कप महामुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम होने वाला है. भारतीय टीम रोहित शर्मा की कैप्टनसी में विश्व कप के सभी मुकावलों को जीतते हुए कल ऑस्ट्रेलिय के खिलाफ फाइनल मैच खेलने जा रही है. इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भी स्टेडियम में मौजूद दिखाई देंगे. 

दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. वहीं इंडिया ने इस मैच में टॉस जितते हुए चार विकेट पर 397 रन बनाए थे.  इसके जवाब में  न्यूजीलैंड 327 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम होने वाला मैच भारत और ऑल्ट्रेलिया का फाइनल मैच है. इस फाइनल मैच को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है. मैच देखने के लिए अहमदाबाद एयरपोर्ट पर लोगों का आना शुरू हो चुका है.  

इस माहामुकाबले को देखने पहुंच सकते हैं पीएम मोदी
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस स्टेडियम में कम से कम सवा लाख लोगों के बैठने की क्षमता है. वहीं फाइल मैच के समर्थन में लगभग 1 लाख से अधिक लोग स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. फाइनल मैच को देखने और खिलाड़ीयों का उत्साह बढ़ाने के लिए देश के प्रधानमंत्री भी स्टेडियम में मौजूद होंगे, वैसे तो इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी इस मैच को देखने जा सकते हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच को देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स स्टेडियम में मौजुद होंगे. 

ये भी पढ़ें- Chhath Puja के दिन दिल्ली में ड्राई-डे घोषित, वर्ल्ड कप फाइनल पर बंद रहेंगे ठेके

देश के बड़े बिजनेस मैन सहीत बॉलीवुड स्टार्स भी हो सकते हैं शामिल 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मैच को प्रधानमंत्री के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री, रिज़र्व बैंक रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के गवर्नर शक्तिकांत दास, देश के सबसे अमीर आदमियों से एक मुकेश अंबानी परिवार समेत पहुंचेंगे. इसी के साथ अडानी ग्रुप केल मालिक समेत कई दिग्गज लोग भी मैदान पर मैच देखने पहुंच सकते हैं. जिस तरह से वर्ल्ड कप सेमिफाइनल में बॉलिवुड स्टार्स ने शिरकत की थी, उसी तरह से अहमदाबाद में विश्व कप फाइनल मैच के लिए भी कई बॉलिवुड हस्तियां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंच सकती है. 

Trending news