IND vs NZ: India के लिए मुसीबत बन सकते हैं न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1446800

IND vs NZ: India के लिए मुसीबत बन सकते हैं न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी, पढ़ें पूरी खबर

भारत और न्यूजीलैंड टी20 इंटरनेशनल सीरीज की आज शुरुआत होने जा रही है.यह मैच वेलिंगटन के SKY स्टेडियम में खेली जाएगी. इस सीरीज में Glenn Phillips, Finn Allen, Mitchell Santner भारत के लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं.

IND vs NZ: India के लिए मुसीबत बन सकते हैं न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड टी20 इंटरनेशनल सीरीज की आज शुरुआत होने जा रही है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच वेलिंगटन के SKY स्टेडियम में भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे से खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से स्थागित कर दिया गया है.

न्यूजीलैंड का प्रदर्शन टी-20 फॉर्मेट में हमेशा बेहतर रहा है, अगर टीम अपने Home Ground पर खेल रही हो तो सामने वाली टीम की मुसीबतें और बढ़ जाती हैं. इस सीरीज में न्यूजीलैंड अपने 3 बेहतर खिलाड़ियों के साथ खेलने वाली है. ऐसे में अगर टीम इंडिया न्यूजीलैंड के इन 3 खिलाड़ियों को रोक लेती है तो भारत के लिए मैच जितना असान हो सकता है. आइए जानते हैं कौन है वो 3 खिलाड़ी?  

1. ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips)
ग्लेन फिलिप्स न्यूजीलैंड टीम के बेहतर बल्लेबाज हैं. ग्लेन फिलिप्स अपने धुआंधार पारी के लिए जाने जाते हैं. अक्सर 3 या 4 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए पिच पर उतरने वाला यह खिलाड़ी अपने खतरनाक पारी से विपक्षी टीम से मैच छीनने का सामर्थ्य रखता है. न्यूजीलैंड के लिए ग्लेन फिलिप्स ने 54 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, फिलिप्स ने 147.21 के तूफानी स्ट्राइक रेट से अभी तक 1294 रन बनाए हैं, और टी20 इंटरनेशनल में 2 शतक और 7 अर्धशतक लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ से दिल्ली का सफर होगा ढाई घंटे में पूरा, मोदी सरकार बनाने जा रही गजब का हाइवे

2.  फिन एलन (Finn Allen)
फिन एलन न्यूजीलैंड टीम के दाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज हैं. फिन एलन टी-20 फॉर्मेट में अपने खतरनाक खेलने के अंदाज के लिए जाने जाते हैं. न्यूजीलैंड के लिए फिन 23 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, और 165.4 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 564 रन जड़े हैं. फिन का टी-20 इंटरनेशनल में बेस्ट स्कोर 101 है. टीम इंडिया के लिए फिन एलन बेहद मुश्किल खड़ी कर सकते हैं.

3. मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner)
मिचेल सेंटनर भी अपने खतरनाक खेल के लिए जाने जाते हैं. ये अपने खेल से किसी भी मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते हैं. मिचेल लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी करते हैं और अभी तक टीम के लिए 78 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 89 विकेट लिए हैं. इतना ही नहीं मिचेल अपने टीम के 7 नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं. टी20 इंटरनेशनल मैचों में मिचेल ने अब तक 488 रन बनाए हैं.

Trending news