Jhajjar: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में आरोपियों से आज पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. बहादुरगढ़ की लाइनपार थाना पुलिस ने आरोपियों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. कांग्रेस नेता बिजेंद्र राठी और संदीप राठी से पुलिस पिछले कई घंटे से पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं बहादुरगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक और बहादुरगढ़ नगर परिषद के वाइस चेयरमैन राजपाल उर्फ पाले राम शर्मा को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में 5 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. हालांकि पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ जरूर शुरू कर दी है. इसी के तहत शुक्रवार को पूछताछ के लिए शहर के चार बड़े नेताओं को नोटिस के माध्यम से पेश होने के लिए कहा गया था. बहादुरगढ़ नगर परिषद की पूर्व चेयरपर्सन शीला राठी के पति बिजेंदर राठी और उनके बेटे संदीप राठी सुबह के समय ही थाने पहुंचे गए थे. बंद कमरे में एसआईटी ने एक-एक कर दोनों से कई घंटे तक पूछताछ कीय हम आपको बता दें कि कांग्रेस नेता बिजेंद्र दलाल 15 बार बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के प्रधान रह चुके हैं. उनके बेटे संदीप राठी पेशे से वकील है. कांग्रेस नेता संदीप राठी का कहना है कि वह पुलिस जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि नफेसिंह राठी हत्याकांड से उनका कोई लेना-देना नहीं है. संदीप का कहना है कि नफे सिंह राठी के परिवार के साथ उनकी संवेदनाएं हैं. नफेसिंह राठी से उनका किसी तरह का कोई विवाद नहीं था.


ये भी पढ़ें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन


भाजपा नेता एवं बहादुरगढ़ नगर परिषद के वाइस चेयरमैन राजपाल उर्फ पालेराम शर्मा भी पुलिस द्वारा जारी किए गए नोटिस के चलते थाने में पेश हुए थे. लेकिन उन्हें पुलिस अधिकारियों ने दोबारा आने के लिए कहा गया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी से बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नरेश कौशिक को भी थाने में पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया था. अभी तक नरेश कौशिक थाने नहीं पहुंचे थे. पुलिस ने एफआईआर में शामिल लोगों से पूछताछ तो करनी शुरू कर दी है. लेकिन नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले सभी शूटर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ऐसे में देखना होगा कि आखिर पुलिस कब तक हत्या के असली गुनहगारों तक पहुंच पाती है.
इनपुट: सुमित कुमार