चरणसिंह सहरावत/नई दिल्लीः द्वारका से एक मामला सामना आया है. जहां जिले के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने मस्ती और इलाके में धौंस जमाने के लिए अवैध हथियार खरीदकर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन जब उसका फायरिंग का वो वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस ने उसे दबोच कर तिहाड़ पहुंचा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहित शर्मा के रूप में हुई है, यह उत्तम नगर का रहने वाला है. इसके पास से कंट्री मेड पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस के आधार पर मामले की छानबीन शुरू की और इसके बारे में पता लगाकर इसे दबोच लिया. उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया.


ये भी पढ़ेंः Indian Railways: दूसरे राज्यों में जाने वाली ये ट्रेनें 10 से 18 सितंबर तक रहेंगी रद्द


पूछताछ में पता चला कि यह स्थायी रूप से बिंदापुर इलाके का रहने वाला है और वहीं प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम कर रहा है. यह यूट्यूब पर गैंगस्टर नीरज बवाना के वीडियो को देखकर इंस्पायर हो गया और हथियार का इंतजाम किया. अपने दोस्तों में और लोकल एरिया में धौंस जमाने के लिए इसने फायरिंग की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


क्या कहना है पुलिस का


डीसीपी (DCP) द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि जिले की पुलिस लगातार इलाके में पेट्रोलिंग और सूत्रों को सक्रिय कर अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों और अपराधियों के बारे में जानकारियों को विकसित कर उनकी पकड़ के लिए प्रयासरत रहती है.