IP University उद्घाटन पर छिड़ा विवाद, आतिशी ने बोला LG पर हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1728934

IP University उद्घाटन पर छिड़ा विवाद, आतिशी ने बोला LG पर हमला

Delhi News: आईपी यूनिवर्सिटी ईस्ट कैंपस को लेकर एलजी पर शिक्षा मंत्री आतिशी ने हल्ला बोला है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के लोगों द्वारा चुनी हुई सरकार के काम का श्रेय लेने की भूख में एलजी को यह नहीं भूलना चाहिए कि शिक्षा, उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा सभी स्थानांतरित विषय हैं.

IP University उद्घाटन पर छिड़ा विवाद, आतिशी ने बोला LG पर हमला

Delhi News: आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से दिल्ली के एलजी के ऊपर निशाना साधा है. दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आईपी यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर एलजी को घेरते हुए कहा है कि उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि आम आदमी पार्टी की सरकार को दिल्ली के लोगों ने चुनकर सदन में भेजा है. आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा के ऊपर काफी काम किया है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाई है. पिछले आठ वर्षों से अरविंद केजरीवाल दिल्ली की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं. 

आईपी यूनिवर्सिटी पर छिड़ा बवाल
आईपी यूनिवर्सिटी ईस्ट कैंपस को लेकर एलजी पर शिक्षा मंत्री आतिशी ने हल्ला बोला है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के लोगों द्वारा चुनी हुई सरकार के काम का श्रेय लेने की भूख में एलजी को यह नहीं भूलना चाहिए कि शिक्षा, उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा सभी स्थानांतरित विषय हैं. केजरीवाल सरकार इन तीनों क्षेत्रों पर पिछले आठ वर्षों से लगन से काम कर रही है. आज आप दिल्ली की सड़कों पर जायें और किसी भी नागरिक से पूछें कि दिल्ली में शिक्षा क्रांति किसने लाई, तो वे कहेंगे अरविंद केजरीवाल, वे यह नहीं कहेंगे कि भाजपा द्वारा नियुक्त एलजी ने शिक्षा पर काम किया. एक उपराज्यपाल द्वारा चुनी हुई सरकार के काम का श्रेय लेने की कोशिश करना बेहद अशोभनीय है, उन्हें इस तरह की ओछी राजनीति नहीं करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest Update: 6 घंटों तक चली पहलवानों और खेल मंत्री की बैठक, कहा- इस तारीख तक नहीं देंगे धरना

उद्घाटन को लेकर तनातनी
बता दें, केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच आईपी यूनिवर्सिटी के उद्घाटन के लिए तनातनी बनी हुई है. कल यानी 8 जून को आईपी यूनिवर्सिटी के ईस्ट कैंपस का उद्घाटन होने वाला है. इस मौके पर अरविंद केजरीवाल को गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर मौजूद रहना था. इसके लिए मुख्यमंत्री ने 23 को होने वाली उद्घाटन की तारीख को बदलकर 8 जून को करने की मांग की.  

Trending news